--Advertisement--

आज शहर में बंद रहेगी जलापूर्ति

आज शहर में बंद रहेगी जलापूर्ति फलोदी | शहर में सोमवार को पेयजल जलापूर्ति बंद रहेगी। सहायक अभियंता संजय माथुर...

Danik Bhaskar | Aug 06, 2018, 06:11 AM IST
आज शहर में बंद रहेगी जलापूर्ति

फलोदी |
शहर में सोमवार को पेयजल जलापूर्ति बंद रहेगी। सहायक अभियंता संजय माथुर ने बताया कि लिफ्ट कैनाल से पानी नहीं मिलने के कारण सोमवार को शहर में जलापूर्ति प्रभावित होगी। इसके कारण शहर में पेयजल आपूर्ति नहीं होगी।

ग्राम सभा आज

शेरगढ़ |
स्वच्छ सर्वेक्षण ग्रामीण-2018 एवं माहवारी प्रबंध योजना के तहत सोमवार सुबह 11:00 बजे अटल सेवा केंद्र ग्राम पंचायत शेरगढ़ में ग्राम सभा होगी। सरपंच देवीलाल राव ने बताया कि इस मौके समस्त विभागों के अधिकारी, कर्मचारी, प्रधानाचार्य, प्रधानाध्यापक, राजकीय व निजी विद्यालयों के अध्यापक, वार्ड पंच, जनप्रतिनिधि व आंगनवाड़ी कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे।

7 दिवसीय शिवमहापुराण शिव कथा आज से

सेतरावा |
सेतरावा तपो भूमि स्थित महादेव मठ में शिव महापुराण शिव कथा का सोमवार से सात दिवस का आयोजन किया जाएगा। महादेव मठ पुजारी मनोहर गिरि ने बताया कि सोमवार से सात दिन तक सुबह 10:30 से दोपहर 2:30 बजे तक शिव गिरि महाराज द्वारा शिवमहापुराण शिव कथा का आयोजन किया जा रहा है। अधिकाधिक शिव भक्त कथा का लाभ लेंवे।

“एक शाम महादेव के नाम’ भजन संध्या आज

पंडितजी की ढाणी |
चांदरख में सोमवार शाम को एक शाम महादेव के नाम भजन संध्या का आयोजन होगा। आयोजन समिति के सदस्य हरीराम ने बताया कि ग्राम पंचायत के राजस्व गांव नारी नाडी स्थित रामेश्वर महादेव मंदिर पर शाम सात बजे से शुरू होने वाली इस भजन संध्या समारोह में खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल मुख्य अतिथि होंगे।