--Advertisement--

राजकीय मॉडल स्कूल में पीटीए बैठक आयोजित

Phalodi News - राजकीय मॉडल स्कूल में पीटीए बैठक आयोजित फलोदी | स्वामी विवेकानंद राजकीय मॉडल स्कूल फलोदी में गुरुवार को नवीन...

Dainik Bhaskar

Aug 10, 2018, 06:35 AM IST
राजकीय मॉडल स्कूल में पीटीए बैठक आयोजित
राजकीय मॉडल स्कूल में पीटीए बैठक आयोजित

फलोदी |
स्वामी विवेकानंद राजकीय मॉडल स्कूल फलोदी में गुरुवार को नवीन शैक्षिक सत्र की द्वितीय पीटीए बैठक का आयोजन हुआ। प्रधानाचार्य पीएस चारण ने बताया कि अभिभावक अध्यापक बैठक में अभिभावकों के साथ बच्चों की दैनिक दिनचर्या की चर्चा की गई। साथ ही अभिभावकों को प्रथम परख की पोर्ट फोलियो फाइल दिखाकर छात्रों की प्रगति के बारे में अवगत करवाया। बैठक में महिला अभिभावकों ने भी हिस्सा लिया। इस दौरान सुरेंद्रपालसिंह , शैतानसिंह, पेमाराम, स्वर्णसिंह, नरेंद्रकुमार, आसुराम, हजारीराम, विशंभर थानवी, ज्योति बाला सहित कई लोग मौजूद थे।

प्रधानमंत्री सुरक्षित मातृत्व दिवस में गर्भवतियों की जांच

सामराऊ | आदर्श प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सामराऊ में गुरुवार को प्रधानमंत्री सुरक्षित मातृत्व दिवस का आयोजन किया। इसमें 13 गर्भवती के स्वास्थ्य की जांच की गई। खून की कमी वाली गर्भवती को आयरन व कैल्शियम की गोलियां वितरित की व स्वास्थ्य संबंधी जानकारी दी। इस दौरान डॉ. राहुल खन्ना, हमीरसिंह चौधरी, पप्पूराम, अमित, सुमित्रा विश्नोई ने अपनी सेवाएं दीं।

आदिवासी सम्मेलन में भाग लेने गए ग्रामीण

लोहावट आंचलिक
| लोहावट क्षेत्र के कई गांवों से गुरुवार को भील समाज के लोग फलोदी में भील समाज न्याति नोहरा में आयोजित हुए आदिवासी सम्मेलन में भाग लेने फलोदी गए। गुरुवार को लोहावट विशनावास, जाटाबास, रामनगर, चेराई, मीनों की ढाणी, हंसादेश, मुंजासर, देणोक, ढेलाणा, पल्ली, जेरिया सामराऊ व शिवपुरी आदि गांवों से भील समाज के लोग लोहावट में मनोहर चौराहे पर एकत्रित हुए। यहां से उन्हें भाजपा एसटी मोर्चा जिलाध्यक्ष अशोक भील ने कई वाहनों में हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस दौरान सरपंच माणकराम, खींयाराम, आरआई चतुराराम, प्रभुराम, खेताराम सामराऊ, पुखाराम, पप्पूराम, मुकेश व किरताराम आदि के नेतृत्व में लोग सम्मेलन में भाग लेने फलोदी गए।

राजस्थान गौरव यात्रा को लेकर किया जनसंपर्क

ओसियां
| आगामी 24 अगस्त को ओसियां में होने वाली राजस्थान गौरव यात्रा की आमसभा को लेकर भाजपा ओबीसी मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष भागीरथ सारण ने विधानसभा के कई गांवों का दौरा कर सभा सफल बनाने का आह्वान किया। सारण ने ओसियां, भैरूसागर , पंडितजी की ढाणी, बैठवासिया, थोब, बारा, डांवरा, अणवाना सहित कई गांवों का दौरा किया।

X
राजकीय मॉडल स्कूल में पीटीए बैठक आयोजित
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..