• Hindi News
  • Rajasthan
  • Phalodi
  • राजस्थान गौरव यात्रा को लेकर किया जनसंपर्क

राजस्थान गौरव यात्रा को लेकर किया जनसंपर्क / राजस्थान गौरव यात्रा को लेकर किया जनसंपर्क

Bhaskar News Network

Aug 08, 2018, 06:35 AM IST

Phalodi News - फलोदी। मुख्यमंत्री की फलोदी में 23 को प्रस्तावित राजस्थान गौरव यात्रा को लेकर जिला परिषद सदस्य व जिला उपाध्यक्ष...

राजस्थान गौरव यात्रा को लेकर किया जनसंपर्क
फलोदी। मुख्यमंत्री की फलोदी में 23 को प्रस्तावित राजस्थान गौरव यात्रा को लेकर जिला परिषद सदस्य व जिला उपाध्यक्ष रावल जाणी ने मंगलवार को विभिन्न गांवों को दौरा कर जनसंपर्क किया। जांणी ने ढढू,उग्रास,मड़ला, खारा, जांबा, चाखू सहित कई गांवों का दौरा कर लोगों से अधिकाधिक संख्या में 23 अगस्त को फलोदी में आयोजित आमसभा में शामिल होने का निमंत्रण दिया। इस अवसर पर जीवण देवाणी, प्रकाश जांगू, किसना राम, पूनमाराम सियाक सहित कई लोग उपस्थित रहे।

भोपालगढ़ | मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे द्वारा राजस्थान में निकाली जा रही थी राजस्थान गौरव यात्रा 24 अगस्त को भोपालगढ़ विधानसभा क्षेत्र के बावड़ी, कास्टी , बुचेटी, बुड़किया, देवातड़ा होते हुए पीपाड़ रोड जाएगी। इसके लिए मंगलवार को प्रशासनिक विभाग के अमले ने राजस्थान गौरव यात्रा के मार्ग का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। नायब तहसीलदार डॉ. कैलाश इनानिया ने बताया कि मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे द्वारा प्रदेश में शुरू की गई राजस्थान गौरव यात्रा का भोपालगढ़ विधानसभा क्षेत्र में 24 अगस्त को आगमन होगा। इसके लिए भोपालगढ़ उपखंड क्षेत्र के बुड़किया, देवातड़ा, पीपाड़ रोड के रास्ते से निकलने के कार्यक्रम को लेकर उप जिला कलेक्टर रामानंद शर्मा ,तहसीलदार भीमसिंह लखावत, विकास अधिकारी त्रिलोकाराम चौधरी व नायब तहसीलदार डॉ. कैलाश इनानिया ने सड़क मार्गों के साथ ही सड़क मार्ग पर अतिक्रमण न हो सहित कई व्यवस्थाओं का जायजा लेकर रूट मार्च का निरीक्षण किया।

शेरगढ़ | भाजपा मंडल शेरगढ़ व खिरंजा की संयुक्त बैठक मंगलवार को आवड़ माता मंदिर शेरगढ़ परिसर में आयोजित हुई। इसमें मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की गौरव यात्रा के संबंध में चर्चा की व शेरगढ़ विधानसभा क्षेत्र में मुख्यमंत्री की मीटिंग को सफल बनाने के लिए संगठन जिलाध्यक्ष रेवंतसिंह राजपुरोहित, उपाध्यक्ष पूर्व प्रधान भंवरसिंह इंदा, मंडल अध्यक्ष शेरगढ़ मदनसिंह राठौड़, खिरंजा के गुमानसिंह गोगादेव, महामंत्री गुलाबसिंह, जसवंतसिंह, मनोहरसिंह, हासम खां व ओमप्रकाश सोनी आदि कार्यकर्ता मौजूद थे।

भोपालगढ़

शेरगढ़

राजस्थान गौरव यात्रा को लेकर किया जनसंपर्क
X
राजस्थान गौरव यात्रा को लेकर किया जनसंपर्क
राजस्थान गौरव यात्रा को लेकर किया जनसंपर्क
COMMENT