Hindi News »Rajasthan »Phalodi» कांग्रेस के पदाधिकारियों ने की पूर्व सीएम से मुलाकात

कांग्रेस के पदाधिकारियों ने की पूर्व सीएम से मुलाकात

कांग्रेस के पदाधिकारियों ने की पूर्व सीएम से मुलाकात सेखाला | प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य उम्मेदसिंह...

Bhaskar News Network | Last Modified - Aug 08, 2018, 06:35 AM IST

कांग्रेस के पदाधिकारियों ने की पूर्व सीएम से मुलाकात

सेखाला
| प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य उम्मेदसिंह राठौड़, गोगादेव समाज के पूर्व अध्यक्ष चंदनसिंह गोगादेव व बालेसर की पूर्व प्रधान नेहा चौधरी ने सोमवार को राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से जोधपुर सर्किट हाउस में मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने शेरगढ़ विधानसभा क्षेत्र की राजनीतिक जानकारी से गहलोत को अवगत करवाया। साथ ही बिजली, पानी व सड़क आदि कई जनसमस्याओं के बारे में बताया। इसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री गहलोत ने आने वाले विधानसभा चुनावों में एकजुट रहकर राज्य की भाजपा सरकार को मुंह तोड़ जवाब देने की बात कही। इस दौरान जिपस विक्रमसिंह इंदा, गिरधरसिंह केतू, दाऊराम सोलंकियातला, महेंद्रसिंह व हुकमाराम सहित कई कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद थे।

पेयजल आपूर्ति सुचारु करने की मांग को लेकर सौंपा ज्ञापन

फलोदी
| ननेऊ स्थित जोधों की ढाणी में पेयजल सप्लाई सुचारु करने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने विधायक पब्बाराम विश्नोई को ज्ञापन सौंपा। ग्रामीणों ने बताया कि ननेऊ फांटा के पास जोधों की ढाणी के पास बने जीएलआर में पिछले काफी समय से पानी की सप्लाई नहीं हो रही हैं। इस जीएलआर को जांबा से गोदरली पाइपलाइन से जोड़ा गया है। इसमें पिछले छह माह से पानी की सप्लाई नहीं हो रही है। इस बार विभाग के अधिकारियो का अवगत करवाया, लेकिन कोई समाधान नहीं हुआ। ज्ञापन की प्रतिलिपि एसडीएम, एक्सईएन जलदाय विभाग को सौंपी। इस दौरान इब्राहीम खां, रमजान सहित कई ग्रामीण मौजूद थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Phalodi

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×