--Advertisement--

आज सात घंटे बिजली बंद रहेगी

Dainik Bhaskar

Aug 07, 2018, 06:50 AM IST

Phalodi News - आज सात घंटे बिजली बंद रहेगी आऊ| बिजली के रखरखाव के चलते आस-पास के ग्रामीण क्षेत्रों में मंगलवार को सात घंटे...

आज सात घंटे बिजली बंद रहेगी
आज सात घंटे बिजली बंद रहेगी

आऊ|
बिजली के रखरखाव के चलते आस-पास के ग्रामीण क्षेत्रों में मंगलवार को सात घंटे बिजली आपूर्ति बाधित रहेगी। जेईएन रणजीत कुमार ने बताया कि भींयासर, सुवाप, ईसरु, चाड़ी, मानासर, रिडमलसर, टेनानाडी, लक्ष्मणनगर, कृष्ण नगर में दोपहर 12 से 7 बजे तक बिजली आपूर्ति बाधित रहेगी।

फलोदी | विद्युत लाइनों के रखरखाव के कारण मंगलवार को प्रात 8 बजे से 10 बजे तक बिजली बंद रहेगी। कनिष्ठ अभियंता धर्मेद्र गुर्जर ने बताया कि 11केवी फीडर राइका बाग से संबंधित क्षेत्र स्टेशन रोड़, कचहरी, पत्थर रोड, राइका बाग, सरदारपुरा, ओसवालों का नोहरा क्षेत्र में बिजली बंद रहेगी।

सैन प्रतिभा सम्मान समारोह आज

फलोदी।
सैन युवा समिति के तत्वावधान में मंगलवार को सैन बगेची धोलाबाला में प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन दोपहर 12 बजे से होगा। समिति के कोषाध्यक्ष अनिल चौहान ने बताया कि कार्यक्रम में प्रतिभावन विद्यार्थियों का सम्मान किया जाएगा। उपाध्यक्ष सतीश भाटी ने सामाजिक लोगों से अधिकाधिक संख्या में भाग लेने का आह्वान किया है।

स्टेट ओपन स्कूल में प्रवेश 31 अगस्त तक

ओसियां |
राजस्थान स्टेट ओपन स्कूल जयपुर से सत्र 2018-19 में कक्षा 10वीं व 12वीं में प्रवेश लेने की अंतिम तिथि बिना विलंब शुल्क 31 अगस्त तक है। समन्वयक व प्रधानाचार्य राउमावि ओसियां डॉ. बीएल जाखड़ ने बताया कि इच्छुक विद्यार्थी दस्तावेजों के साथ स्कूल समय में संपर्क कर सकते हैं।

उटांबर में निशुल्क चिकित्सा शिविर आज

बालेसर |
उटांबर में विनायिका हॉस्पिटल एंड ट्रोमा सेंटर द्वारा एक दिवसीय निशुल्क चिकित्सा व स्वास्थ्य जांच शिविर मंगलवार को आयोजित होगा। समाजसेवी राधेश्याम भट्टड़ ने बताया कि विनायिका हॉस्पिटल की ओर से आयोजित शिविर में पथरी, प्रोस्टेट, हड्डी रोग, फ्रेक्चर, स्पाइन, सर्जरी, मस्से, हर्निया, एपेंडिक्स, स्त्री रोग, शिशु व नवजात रोगों की निशुल्क जांच एवं परामर्श शहीद गणपतसिंह सर्किल उटांबर में मंगलवार सुबह 10 से 2 बजे तक दिया जाएगा।

X
आज सात घंटे बिजली बंद रहेगी
Astrology

Recommended

Click to listen..