Hindi News »Rajasthan »Phalodi» मारपीट कर रुपए छीनने का मामला दर्ज

मारपीट कर रुपए छीनने का मामला दर्ज

मारपीट कर रुपए छीनने का मामला दर्ज शेरगढ़ | शेरगढ़ पुलिस थाना में मारपीट का मामला दर्ज हुआ। पुलिस के अनुसार...

Bhaskar News Network | Last Modified - Aug 07, 2018, 06:50 AM IST

मारपीट कर रुपए छीनने का मामला दर्ज

शेरगढ़ |
शेरगढ़ पुलिस थाना में मारपीट का मामला दर्ज हुआ। पुलिस के अनुसार फतेहनगर केतू मदा निवासी हाजी मोहम्मद पुत्र करीम खां ने मुख्तियार पुत्र हकीम खां, सलीम खां पुत्र जमाल खां, अमीन खां पुत्र इब्राहिम खां, जोसफ व अब्दुल पुत्र बाबू खां के खिलाफ मारपीट व रुपए छीनने का मामला दर्ज कराया।

शेरगढ़ के नए एसडीएम चांदावत ने कार्यभार संभाला

शेरगढ़ |
शेरगढ़ के नए उपखंड अधिकारी राजेंद्रसिंह चांदावत ने सोमवार शाम को अपना कार्यभार संभाल लिया। इसी प्रकार शेरगढ़ के नायब तहसीलदार दिनेश आचार्य का बालेसर स्थानांतरण हो जाने पर उन्होंने देचू के तहसीलदार मनोहरसिंह राठौड़ को शेरगढ़ तहसील का अतिरिक्त कार्यभार सुपुर्द किया। गौरतलब है कि शेरगढ़ में लंबे समय से तहसीलदार का पद खाली पड़ा है।

मतोड़ा व सामराऊ मेंे शांति भंग के आरोप में तीन गिरफ्तार

मतोड़ा|
पुलिस ने शांति भंग के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है। मुख्य आरक्षी चतुरसिंह राजपुरोहित ने बताया कि निंबों का तालाब निवासी भगवानसिंह राजपूत ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि पतावतों की ढाणी निवासी दिलीपसिंह पुत्र भोमसिंह रात में उनके घर में घुसा, उन्होंने कारण पूछा तो वह लड़ाई-झगड़े पर उतारु हो गया। हैड कांस्टेबल गिरधारीसिंह गौड़ ने मौके पर पहुंच आरोपी को गिरफ्तार किया।

सामराऊ | पुलिस चौकी सामराऊ ने शांतिभंग करने के आरोप में दो को गिरफ्तार किया। चौकी इंचार्ज घेवरराम ने बताया कि अशोक पुत्र केराराम निवासी भेड़ व अशोक पुरी पुत्र अर्जुन पुरी निवासी भेड़ को शांतिभंग में गिरफ्तार किया।

सुचारु जलापूर्ति की मांग को लेकर सौंपा ज्ञापन

फलोदी |
शहर के वार्ड नंबर 24 व 25 में सुचारु पेयजल आपूर्ति की मांग को लेकर सोमवार काे वार्डवासियों ने एसडीएम व जलदाय विभाग के सहायक अभियंता को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में बताया गया है कि शहर के इंदिरा कॉलोनी, हनुमान मंदिर के पास, बरकत कॉलोनी क्षेत्र में पिछले 15-20 दिन से सुचारु पेयजल आपूर्ति नहीं हो रही है। साथ ही पानी आपूर्ति का भी कोई टाइम टेबल फिक्स नहीं है। इसके चलते लोगों को पेयजल की समस्या का सामना करना पड़ रहा है व टैंकर डलवाने पड़ रहे हैं। इस दौरान भाजपा जिला मंत्री राजेंद्र कुमावत, फूलसिंह बीका, मांगीलाल छीपा, रेवंतराम प्रजापत, चंपालाल छीपा, जितेंद्र सोनी, जेठाराम, मनोज विश्नोई, किशन कुमावत, मांगीलाल विश्नोई आदि मौजूद थे।

बाप : नहर हुई ओवर फ्लो, व्यर्थ बहा पानी

बाप|
राजीव गांधी लिफ्ट कैनाल कई बार ओवर फ्लो हो जाने से हजारों लीटर पानी व्यर्थ बह जाता है। व्यर्थ बहे पानी से खेतों में खड़ी फसल खराब हो जाती है, साथ ही रास्ते भी बाधित होते हैं। रविवार को भी आरडी 43 के पास नहर ओवर फ्लो हो गई। घटोर सरपंच बालम खां ने बताया कि यह समस्या लंबे समय से बनी हुई है। नहर ओवर फ्लो होने से पानी बेकार बह जाता है। रविवार को भी आम रास्ते पर एकत्रित पानी से अस्थायी तालाब बन गया था। लोगों को आने जाने में परेशानी हुई। इस संबंध में कई बार नहर विभाग के अधिकारियों से शिकायत भी की, लेकिन इस संबंध में कार्रवाई नहीं हो रही है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Phalodi

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×