--Advertisement--

4 घंटे बिजली बंद रहेगी

4 घंटे बिजली बंद रहेगी देणोक | शैतानसिंह नगर स्थित 132 केवी जीएसएस से जुड़े गांवों में शनिवार को 4 घंटे बिजली बंद...

Dainik Bhaskar

Aug 04, 2018, 06:50 AM IST
4 घंटे बिजली बंद रहेगी

देणोक |
शैतानसिंह नगर स्थित 132 केवी जीएसएस से जुड़े गांवों में शनिवार को 4 घंटे बिजली बंद रहेगी। सहायक अभियंता रामेश्वर देवड़ा ने बताया कि पलीना, आमला, शैतानसिंह नगर, धोलासर, चैनपुरा आदि गांवों में दोपहर 2 से 6 बजे तक बिजली बंद रहेगी।

15 अगस्त की तैयारियों को लेकर बैठक 8 को

फलोदी।
अतिरिक्त जिला कलेक्टर मुख्यालय फलोदी पर 15 अगस्त को आयोजित स्वतंत्रता दिवस समारोह को लेकर एडीएम कार्यालय में 8 अगस्त को बैठक आयोजित होगी। कार्यवाहक अतिरिक्त जिला कलेक्टर अनिल जैन की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में विभागों के अधिकारी व संस्था प्रधान भाग लेंगे।

रक्तदान शिविर आज

फलोदी।
ओम बन्ना टाइगर फोर्स के तत्वावधान में शनिवार सुबह 11 बजे से राजकीय चिकित्सालय फलोदी में रक्तदान शिविर का आयोजन होगा। फोर्स के राष्ट्रीय अध्यक्ष माधुसिंह उदट ने बताया कि इस दौरान कई युवा रक्तदान करेंगे।

शहीद डूंगरराम के जन्म दिवस पर आज रक्तदान

बावड़ी |
खारी खुर्द निवासी शहीद डूंगरराम मूंडण के जन्मदिन पर शनिवार को रक्तदान शिविर आयोजित किया जाएगा। आयोजन समिति के श्यामलाल डूडी ने बताया कि शहीद स्मारक पर आयोजित होने वाले रक्तदान शिविर व प्रतिभा सम्मान समारोह में अनेक जनप्रतिनिधि शिरकत करेंगे।

केतू कलां में नेत्र चिकित्सा शिविर कल

केतू कलां |
ग्राम पंचायत केतू कलां के अटल सेवा केंद्र में रविवार को निशुल्क नेत्र चिकित्सा शिविर आयोजित किया जाएगा। समाजसेवी कानसिंह भाटी ने बताया कि कलापूर्ण जनरल अस्पताल खींचन की ओर से लैंस प्रत्यारोपण एवं नेत्र चिकित्सा शिविर का आयोजन रविवार को किया जाएगा।

समस्त पीपा क्षत्रिय न्याति के चुनाव 19 को

जोधपुर | श्री समस्त पीपा क्षत्रिय न्याति के चुनाव 19 अगस्त को होंगे। सुबह 10 से दोपहर 2 बजे तक वोट डाले जा सकेंगे। चुनाव अधिकारी डॉ. इंद्रमल गोयल ने बताया, कि शनिवार शाम छह बजे से प्रतिनिधियों के आवेदन की प्रक्रिया शुरू होगी जो शाम आठ बजे तक चलेगी।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..