Hindi News »Rajasthan »Phalodi» भाजपा देहात मंडल की बैठक में तैयारियों पर चर्चा

भाजपा देहात मंडल की बैठक में तैयारियों पर चर्चा

फलोदी | भाजपा देहात मंडल पूर्व की बैठक बुधवार को अध्यक्ष अशोक सिंह राजपुरोहित की अध्यक्षता में आईजीएनपी विश्राम...

Bhaskar News Network | Last Modified - Aug 02, 2018, 07:20 AM IST

भाजपा देहात मंडल की बैठक में तैयारियों पर चर्चा
फलोदी | भाजपा देहात मंडल पूर्व की बैठक बुधवार को अध्यक्ष अशोक सिंह राजपुरोहित की अध्यक्षता में आईजीएनपी विश्राम गृह में हुई। बैठक में राजस्थान गौरव यात्रा पर चर्चा की गई। विधानसभा विस्तारक विक्रमसिंह सोढ़ा ने यात्रा के लिए कार्यकर्ताओं को तैयार रहने को कहा। जिला फलोदी संगठन प्रभारी गोविंद मेघवाल ने सरकार की उपलब्धियों को जनजन तक पहुंचाने का आह्वान किया। बैठक में वरिष्ठ कार्यकर्ताओं की कमेटी गठित की गई जिन्हें गौरव यात्रा में अधिकाधिक लोगों को लाने की जिम्मेदारी सौंपी गई। बैठक में पपू जाणी, मोहनलाल सुथार, मानाराम विश्नोई, रतनाराम, जगदीश पालीवाल, जुगल पंचारिया, तरुण थानवी, मोती पुरोहित, मांगीलाल पंचारिया, दीनदयाल थानवी, अली मोहम्मद, तेजकरण तावड़ा आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

फलोदी. भाजपा की बैठक में उपस्थित कार्यकर्ता।

भाजयुमो की कार्यकारिणी का विस्तार

भाजयुमो के जिलाध्यक्ष माधुसिंह देवडा ने कार्यकारिणी का विस्तार करते हुए पदाधिकारी नियुक्त किए हैं। देवड़ा ने बताया कि जिला मंत्री पद पर रणवीरसिंह चंपावत व दिनेश ईश्वरवाल तथा नरेश कुमार पुरोहित को मीडिया प्रभारी नियुक्त किया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Phalodi

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×