कापरड़ा गांव के पास पत्थर की पट्टियां से भरा ट्रक

Phalodi News - कापरड़ा गांव के पास पत्थर की पट्टियां से भरा ट्रक पलटा, पट्टियां पर सो रहे मजदूर को खरोच तक नहीं आई बिलाड़ा आंचलिक...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 10:10 AM IST
Phalodi News - rajasthan news a truck full of stone straps near kaprara village
कापरड़ा गांव के पास पत्थर की पट्टियां से भरा ट्रक पलटा, पट्टियां पर सो रहे मजदूर को खरोच तक नहीं आई

बिलाड़ा आंचलिक
| जयपुर-जोधपुर राष्ट्रीय राजमार्ग 112 पर जोधपुर से पत्थर की पट्टियां भरा ट्रक बलुंदा (जैतारण) जाते समय गुरुवार सुबह 4 बजे कापरड़ा गांव के पास मोड़ में पलट गया। ट्रक पलटने से पहले एक मजदूर ट्रक की बाडी में बिस्तर लगा कर पट्टियां पर सोया हुआ था। गनीमत रही कि ट्रक पलटने के साथ ही पट्टियां की थपी भी मजदूर के इर्द-गिर्द गिरने से मजदूर के खरोच तक नहीं आई। ट्रक पलटते ही आस-पास की होटल पर बैठे अन्य मजदूर भी भाग कर आए व पट्टियां के टुकड़े-टुकड़े कर पट्टियां के बीच फंसे मजदूर घासीराम पुत्र चैनाराम राव निवासी तुलेसर (बालेसर) को बाहर निकाला।

जिला स्तरीय जनसुनवाई कार्यक्रम आयोजित

फलोदी
| पंचायत समिति परिसर स्थित वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग हाॅल में गुरुवार को जिला स्तरीय जनसुनवाई कार्यक्रम का आयोजन किया। इस दौरान उप जिला कलेक्टर पुष्पा कंवर सिसोदिया, विकास अधिकारी ललित कुमार गर्ग, तहसीलदार अर्जुनदान चारण, सीबीईओ मदनलाल सुथार, एसीबीईओ अशोक सरल पुरोहित, पुलिस उप निरीक्षक तेजमालसिंह, कृषि अधिकारी मगाराम, कनिष्ठ अभियंता अरविंद पंवार, सुरेश व्यास के अलावा जिला उद्योग केंद्र, जिला परिवहन कार्यालय सहित अन्य विभागों के अधिकारियों ने भाग लिया।

X
Phalodi News - rajasthan news a truck full of stone straps near kaprara village
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना