पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Phalodi News Rajasthan News Arrested For Abetment To Suicide By Molesting A Married Woman

विवाहिता को संबंध बनाने के लिए प्रताड़ित कर आत्महत्या को उकसाने का आरोपी गिरफ्तार

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
कानोडिया पुरोहितान निवासी विवाहिता को आत्महत्या के लिए उकसाने व उसके साथ जबरन संबंध बनाने को लेकर प्रताड़ित करने के आरोपी काे गिरफ्तार किया। थानाधिकारी जयकिशन सोनी ने बताया कि खेत गिरि पुत्र आसु गिरि स्वामी ने रिपोर्ट दर्ज कर बताया था कि उसके पुत्र रावल गिरि की प|ी धापू देवी (29) को जैमला निवासी भंवरलाल पुत्र खुशालाराम सैन अवैध संबंध बनाने के लिए बार-बार फोन करके परेशान व प्रताड़ित करता था। 5 अगस्त रात्रि 10 बजे भंवरलाल मेरी ढाणी में आकर पुत्रवधू धापू देवी को परेशान करने लगा तो हमने देख लिया तो भंवरलाल सैन कपड़े व दस्तावेज छोड़कर भाग गया। पीछा करने पर नहीं पकड़ पाए। मेरी पुत्रवधू रात को घर से निकल गई। रात भर ढूंढने पर नहीं मिली। मंगलवार सुबह दगरार्इ नाडी में शव तैरता मिला था। देचू पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए विवाहिता को आत्महत्या उकसाने के आरोपी भंवरलाल (19) पुत्र खुशालाराम निवासी जैमला पीएस सांकड़ा काे बुधवार को गिरफ्तार किया‌। जिसे गुरुवार काे न्यायालय में पेश किया जाएगा।

जैसला गांव में पकड़े गए चारों शिकारियो को भेजा जेल

बाप| जैसला गांव की सरहद में मंगलवार को पकड़े गए चारों शिकारियों को वन विभाग ने बुधवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से चारों को न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया। क्षेत्रीय वन अधिकारी अशोकाराम पंवार ने बताया कि बुधवार को पांचला सिद्धा निवासी कोजाराम पुत्र जीयाराम, चंपालाल पुत्र नेमाराम, सेनाराम पुत्र जीयाराम तथा जोधपुर के खेड़ापा थना क्षेत्र के भरत पुत्र ओमप्रकाश को फलोदी स्थित कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने चारों को 20 अगस्त तक जेल भेज दिया। गौरतलब है कि मंगलवार को जैसला गांव की सरहद में दो बाइक पर शिकार किए हिरणों को ले जा रहे इन चारो शिकारियों को वन्यजीव प्रेमियों ने पकड़ा था।

बरसिंगों का बास : लेन-देन के

मामले में मारपीट, 5 जने गिरफ्तार

मतोड़ा | बरसिंगों का बास में रुपए की लेन-देन व मारपीट कर खेती करने के लिए रोककर जान से मारने की धमकियां देने पर शांतिभंग के आरोप में पांच जनों को गिरफ्तार किया। पुलिस थाना मतोड़ा के मुख्य आरक्षी चतुरसिंह राजपुरोहित ने बताया कि बरसिंगों का बास निवासी बागाराम पुत्र जेठाराम भील ने सोमवार को रिपोर्ट पेश कर बताया कि रुपए की लेन-देन को लेकर मेरा भाई राजूराम, मगाराम, नरूराम, सुखाराम व भतीजा दुर्गाराम ने मारपीट कर खेती करने के लिए रोककर जान से मारने की धमकियां देते हैं। उक्त मामले को लेकर मुल्जिमानों को समझाने पर नहीं माने तो शांतिभंग के आरोप में पांच जनों को गिरफ्तार किया।

खबरें और भी हैं...