--Advertisement--

आऊ में स्मार्टफोन वितरण का शिविर आज

Phalodi News - आऊ में स्मार्टफोन वितरण का शिविर आज आऊ | ग्रामीण महिलाओं को स्मार्टफोन वितरण का शिविर बुधवार को अटल सेवा...

Dainik Bhaskar

Sep 12, 2018, 05:45 AM IST
Phalodi - आऊ में स्मार्टफोन वितरण का शिविर आज
आऊ में स्मार्टफोन वितरण का शिविर आज

आऊ |
ग्रामीण महिलाओं को स्मार्टफोन वितरण का शिविर बुधवार को अटल सेवा केंद्र आऊ में सुबह 8 बजे से शुरू होगा। जिसमें भामाशाह कार्ड धारक सभी महिलाएं शिविर में पहुंचकर मुख्यमंत्री स्मार्ट फोन योजना के तहत वितरण होने वाले मोबाइल फोन का लाभ ले सकेंगी।

खींवसर आज देणोक में कई विकास कार्यों का उद्घाटन करेंगे

देणोक |
ग्राम पंचायत मुख्यालय पर स्थित अटल सेवा केंद्र पर बुधवार को सुबह 11:00 बजे वन एवं प्रयोग मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर का जनसुनवाई कार्यक्रम आयोजित होगा। भाजयुमो मंडल अध्यक्ष आनंद सिंह चंपावत ने बताया कि खींवसर ग्राम पंचायत में वर्तमान सरकार के शासनकाल में हुए विकास कार्यों का उद्घाटन करेंगे।

नखतबन्ना के लिए पैदल संघ 14 को होगा रवाना

बरसिगो का बास।
नखतबन्ना के लिए पैदल संघ बरसिगो का बास से नखतबन्ना मन्दिर महेचो की ढाणी के लिए शुक्रवार को रवाना होगा। महादेव मन्दिर ट्रस्ट अध्यक्ष सुमेर सेवर ने बताया को भोमिया भाटा, भोमिया थान से शुक्रवार सुबह 9 बजे संघ रवाना होगा।

श्री निरंजन बाबा एवं श्री नखत बन्ना का मेला 14 को

देणोक |
श्री निरंजन बाबा एवं श्री नखत बन्ना का धाम महेचा ढाणी में मेला 14 सितंबर को आयोजित होगा। मंदिर ट्रस्ट कमेटी अध्यक्ष तखत सिंह महेचा के नेतृत्व में मंगलवार को युवाओं की ओर से सफाई अभियान चला मंदिर परिसर की सफाई की गई। मेले की तैयारियों को लेकर आगामी बैठक आयोजित हुई।

भाजपा देहात पूर्व मंडल की बैठक आयोजित

फलोदी |
भाजपा देहात पूर्व मंडल की बैठक आर सीपी विश्राम गृह में अध्यक्ष अशोक सिंह राजपुरोहित की अध्यक्षता में आयोजित हुई। बैठक में 16 सितंबर को राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के जोधपुर प्रवास को लेकर चर्चा की गई। इस अवसर पर जेपी जोशी लोर्डिया, मोती पुरोहित, जगदीश पालीवाल, मना राम ठेकेदार, महिपालसिंह सहित कई लोग उपस्थित रहे।

भेड़ में 16 को मेला

पीलवा |
क्षेत्र के भेड़ गांव मे 16 सितंबर को मंगलसिंह, इंद्रसिंह भोमियाजी का मेला हर साल भरा जाता है। श्यामसुंदर दहिया ने बताया कि भोमियाजी का थान भेड़ ग्राम में भादवा सुदी सातम को मेला भरा जाएगा।

X
Phalodi - आऊ में स्मार्टफोन वितरण का शिविर आज
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..