• Hindi News
  • Rajasthan
  • Phalodi
  • Phalodi - दुकान में ग्राहक के थैले से ‌Rs.10 हजार चोरी, दुकानदार ने तलाशा तो बैंक में मिला किशोर चोर, पूछताछ में कबूला
--Advertisement--

दुकान में ग्राहक के थैले से ‌Rs.10 हजार चोरी, दुकानदार ने तलाशा तो बैंक में मिला किशोर चोर, पूछताछ में कबूला

क्षेत्र में पत्थर रोड स्थित ज्ञानश्री प्लाजा में सोमवार को एक अधेड़ ग्राहक के थैले से 10 हजार रुपए चुराने वाले किशोर...

Dainik Bhaskar

Sep 12, 2018, 05:45 AM IST
Phalodi - दुकान में ग्राहक के थैले से ‌Rs.10 हजार चोरी, दुकानदार ने 
 तलाशा तो बैंक में मिला किशोर चोर, पूछताछ में कबूला
क्षेत्र में पत्थर रोड स्थित ज्ञानश्री प्लाजा में सोमवार को एक अधेड़ ग्राहक के थैले से 10 हजार रुपए चुराने वाले किशोर को मंगलवार सुबह उसी दुकान के संचालक ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। प्रारंभिक पूछताछ के बाद पुलिस अब उसके मां की तलाश कर रही है। उल्लेखनीय है कि सोमवार दोपहर यह वारदात हुई थी। दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखने के बाद पुलिस इस युवक की तलाश कर रही थी। दुकान संचालक रमेश जैन ने बताया कि दुकान में चोरी की वारदात होने के बाद से वह चिंता में था। उन्होंने बताया कि वारदात के बाद उन्होंने अपने बेटे करण को बुलाकर कहा था कि जो लड़का कल ग्राहक के पैसे चुरा ले गया है, वह वापस नई चोरी को अंजाम देने के लिए फिर से हमारी दुकान में आ सकता है।

उन्होंने करण व महावीर भंसाली को यूको बैंक, नवीन जैन को एसबीआई, पल्लव जैन व भावेश जैन को बैंक ऑफ बड़ौदा और गणेश भंसाली को आईसीआईसीआई बैंक भेजा। ये चारों इन बैंकों पर पहुंच गए। करीब 11 बजे जब करण व महावीर यूको बैंक पहुंचे तो वहां एक लड़का बैंच पर बैठा नजर आ गया। उसने तुरंत यश को फोन कर वहां बुलाया और पुष्टि की कि यही वही लड़का है तो उसने भी पुष्टि कर दी। इसके बाद तीनों उसे बातों में लगाकर बैंक से बाहर ले आए और बाइक पर बैठा शो रूम पर पहुंच गए। किशोर को लेकर जब ये लोग दुकान में पहुंचे तो अन्य कर्मचारियों ने भी उसे पहचान लिया। पूछताछ करने पर उसने थैले से 10 हजार रुपए निकालना स्वीकार कर लिया। तब तक लोगों की भीड़ इक्कठा हो चुकी थी। इस बीच रमेश जैन ने पुलिस चोर के पकड़े जाने की सूचना दे दी। इस पर हैड कांस्टेबल रामा किशन स्टाफ के साथ वहां पहुंचे और चोरी के आरोपी किशोर को थाने ले गए।

किशोर ने पुलिस को बताया कि नाम हरीश (बदला हुआ नाम) है और उम्र 17 वर्ष है। वह मध्यप्रदेश के जिला राजगढ़ का रहने वाला है। वह अपनी मां के साथ फलोदी आया हुआ है। उसका कहना था कि वह मां के साथ रेलवे स्टेशन पर ही रह रहा है। बाद में पुलिस उसे लेकर रेलवे स्टेशन गई, लेकिन वहां उसकी मां नहीं मिली। पुलिस ने बस स्टैंड और आसपास के क्षेत्र में भी उसकी तलाश कि लेकिन सफलता नहीं मिली। सीआई मदनसिंह चौहान ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

किशोर के पकड़े जाने की सूचना पर भीड़ जमा हो गई।

X
Phalodi - दुकान में ग्राहक के थैले से ‌Rs.10 हजार चोरी, दुकानदार ने 
 तलाशा तो बैंक में मिला किशोर चोर, पूछताछ में कबूला
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..