फुलेरा

--Advertisement--

सामोद थाने के एएसआई को मिला अति उत्तम पदक

राजस्थान पुलिस दिवस पर सोमवार को जयपुर ग्रामीण रेंज के सामोद थाने के एएसआई कैलाशचंद यादव को सोमवार को एडीजी हेमंत...

Danik Bhaskar

Apr 17, 2018, 02:50 AM IST
राजस्थान पुलिस दिवस पर सोमवार को जयपुर ग्रामीण रेंज के सामोद थाने के एएसआई कैलाशचंद यादव को सोमवार को एडीजी हेमंत प्रियदर्शी व पुलिस अधीक्षक ग्रामीण रामेश्वर सिंह ने अति उत्तम सेवा पदक से सम्मानित किया। सम्मान मिलने पर थाने में आए थानाधिकारी भूपेंद्र सिंह, स्टाफ, सरपंच दिनेश चतुर्वेदी आदि ने अभिनंदन किया।

बच्चों ने जानी पुलिस कार्यप्रणाली

दूदू | पुलिस दिवस पर स्कूली छात्र छात्राओं ने थाना परिसर में जाकर पुलिस की कार्यप्रणाली व थाने के बारे में जानाकारियां ली। रूरल पब्लिक स्कूल के छात्र छात्राओं ने थाना परिसर में जाकर थाने की बैरक, कम्प्यूटर कक्ष, मालखाना आदि को देखा। इसके बाद थानाधिकारी हरि सिंह धायल ने छात्र छात्राअों को पुलिस कार्यप्रणाली के बारे में बताया।

थाने में मनाया पुलिस दिवस

फुलेरा | कस्बे के थाने परिसर में सोमवार को थाना प्रभारी ताराचन्द शर्मा के सान्निध्य में पुलिस दिवस मनाया गया। कस्बे की एक निजी स्कूल के छात्र-छात्राओं को थाना परिसर में बुलाकर वहां का भ्रमण कराते हुए कानून व्यवस्था की जानकारी दी। थाना प्रभारी ने छात्र-छात्राओं को यातायात नियम की जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस का कार्य सामाजिक सुरक्षा व अमन शान्ति कायम रखते हुए आमजन की सुरक्षा करना व अपराधियों में भय पैदा करना होता है। बच्चों के प्रथम गुरु उनके माता-पिता होते हैं। यातायात नियमों का पालन करते हुए दूसरों को भी सतर्क करना चाहिए। एएसआई रामजीलाल, भींवाराम, अविनाश, राकेश, राजेश सहित विद्यालय के शाला प्रधान मौजूद थे।

सामोद. जयपुर ग्रामीण एसपी द्वारा सम्मानित करते हुए।

दूदू. बच्चों को जानकारी देते हुए थानाधिकारी हरि सिंह धायल।

फुलेरा. छात्र-छात्राओं को थाना प्रभारी कानून की जानकारी देते हुए।

Click to listen..