--Advertisement--

बैठक में पंजीयन अभियान की रूपरेखा तैयार की

गंगधार. हजारीबागमें मंडल प्रभारी राजेश नीमा, उन्हैल मंडल प्रभारी भूपेंद्र सिंह के मुख्य आतिथ्य में भाजयुमो की...

Dainik Bhaskar

Jan 06, 2018, 04:05 AM IST
गंगधार. हजारीबागमें मंडल प्रभारी राजेश नीमा, उन्हैल मंडल प्रभारी भूपेंद्र सिंह के मुख्य आतिथ्य में भाजयुमो की बैठक हुई। इसकी अध्यक्षता युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष सुरेन्द्र सिंह ने की। बैठक में 1 से 15 जनवरी तक युवा मतदाता पंजीयन अभियान की रुपरेखा तैयार की। राज्य सरकार के 4 वर्ष में किए गए कार्यों की चर्चा की।

सुनेल.भारतीयकिसान संघ का सदस्यता अभियान पांचवां दिन किसान संघ तहसील अध्यक्ष धन सिंह गुर्जर की अगुवाई में चल रहे सदस्यता महाभियान का पिड़ावा तहसील में पांचवें दिन तहसील के 150 गांव में सदस्यता अभियान को लेकर संपर्क किया। तहसील अध्यक्ष धन सिंह गुर्जर ने बताया कि सुनेल में किसानों और किसानों के सहयोगी सभी लोगों को सदस्यता दिला कर किसान संघ की जानकारी दी जा रही है महाभियान में जिला उपाध्यक्ष श्री कृष्ण पाटीदार, राधेश्याम गुर्जर, कारूलाल,बजरंग लाल पाटीदार, सहित मौजूद रहे।

झालावाड़.भाजपायुवा मोर्चा नव मतदाता अभियान कार्यक्रम में अखाड़े की तलाई पर शुक्रवार को 39 नवमतदाताओं का स्वागत किया और उन्हें दुपट्टा पहनाया। मंडल संयोजक हेमंत शर्मा ने बताया कि भाजपा युवा मोर्चा शहर के विभिन्न बस्तियों, मोहल्लों कॉलोनियों और शैक्षणिक संस्थाओं में जाकर नवमतदाताओं के फॉर्म भरवाकर नाम जोड़े। इस मौके पर विवेक दुबे सहित अन्य मौजूद रहे।

गंगधार. युवा मोर्चा की बैठक में मौजूद कार्यकर्ता।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..