--Advertisement--

कार्रवाई करने गई टीम पर खनन माफिया ने किया पथराव, केस दर्ज

सुनेल|अवैध खनन की शिकायत पर गुरुवार को प्रशासनिक टीम मय पुलिस जाप्ते के कनवाड़ी खनन क्षेत्र में कार्रवाई करने...

Dainik Bhaskar

Feb 03, 2018, 06:30 AM IST
कार्रवाई करने गई टीम पर खनन माफिया ने किया पथराव, केस दर्ज
सुनेल|अवैध खनन की शिकायत पर गुरुवार को प्रशासनिक टीम मय पुलिस जाप्ते के कनवाड़ी खनन क्षेत्र में कार्रवाई करने पहुंची, लेकिन यहां टीम पर खनन माफियाओं ने दूर से पत्थर फेंकने शुरू कर दिए। पत्थरबाजी में कोई अधिकारी व कर्मचारी को चोटें नहीं आई है। बाद में पुलिस को अपनी और बढ़ते देख सभी खनन माफिया भाग निकले। पुलिस ने मौके से खनन कार्य में उपयोग किए जा रहे वाहनों को जब्त किया है।

एसडीएम राकेश कुमार मीणा ने बताया कि 31 जनवरी को राजस्थान विधिक सेवा प्राधिकरण जयपुर से शिकायत कनवाड़ी में अवैध खनन की शिकायत प्राप्त हुई थी। इस पर गुरुवार को तहसीलदार राजेंद्र प्रसाद शर्मा, नायब तहसीलदार भारतसिंह राठौर, कानूनगो गजराजसिंह, खनन विभाग के अतुल गुप्ता, सज्जनसिंह के साथ सीआई पिड़ावा ने मय पुलिस जाप्ते की संयुक्त रूप से कनवाड़ी खनन क्षेत्र में कार्रवाई करने पहुंचे थे।

टीम को देखकर खनन माफिया पीछे भाग गए, लेकिन दूर जाकर उन्होंने पत्थर बरसाने शुरू कर दिए। इधर पुलिस पत्थर से बचते लगातार माफियाओं की तरफ बढ़ रही थी। पुलिस को अपने पास आता देख खनन माफिया मौके से फरार हो गए। टीम ने मौके से तीन ट्रैक्टर, एक जेसीबी एवं एक डंपर को हिरासत में लेकर पुलिस को सौंपा है। जिनके वाहन जब्त हुए है उनके मालिकों को सूचना कर दी गई है, लेकिन अभी तक कोई सामने नहीं आया है। सभी पर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

X
कार्रवाई करने गई टीम पर खनन माफिया ने किया पथराव, केस दर्ज
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..