• Home
  • Rajasthan News
  • Pidhawa News
  • गोरधनपुरा स्कूल में दो क्लासरूम बनाए, विद्यार्थियों को मिली सुविधा
--Advertisement--

गोरधनपुरा स्कूल में दो क्लासरूम बनाए, विद्यार्थियों को मिली सुविधा

राजकीय आदर्श उच्च माध्यमिक स्कूल गोरधनपुरा में शनिवार को कक्षा कक्ष का उद्‌घाटन समारोह हुआ। समारोह में अतिथि...

Danik Bhaskar | Apr 08, 2018, 02:50 AM IST
राजकीय आदर्श उच्च माध्यमिक स्कूल गोरधनपुरा में शनिवार को कक्षा कक्ष का उद्‌घाटन समारोह हुआ। समारोह में अतिथि संसदीय सचिव नरेंद्र नागर, जिला प्रमुख टीना भील, प्रधान भारती नागर, जनपद कैलाश, सरपंच भूलीबाई एवं उपसरपंच अशोक गुर्जर थे। समारोह में अतिथियों द्वारा कक्ष कक्षों का फीता काट कर उद्‌घाटन किया गया।

स्कूल प्रधानाचार्य चंद्रकंवर शक्तावत ने बताया कि स्कूल भवन में रमसा की ओर से 15 लाख 7 हजार की राशि से दो कक्षा कक्ष का निर्माण करवाया गया था। इन कक्षा कक्ष के बनने से स्कूल छात्र-छात्राओं के बैठने की व्यवस्था ठीक हो जाएगी। शक्तावत ने बताया कि संसदीय सचिव से स्कूल में फर्नीचर के लिए 2 लाख रुपए अनुदान देने की घोषणा की है। समारोह में स्कूली छात्राओं को लैपटॉप भी वितरित किए गए।

झालावाड़. कार्यक्रम में प्रतिभावान छात्रा काे लेपटाप वितरित करते संसदीय सचिव।

सवा दो करोड़ से बनेगा सीसी रोड, निर्माण शुरू

भास्कर न्यूज.सुनेल. पिड़ावा रोड पर अब सीसी रोड का निर्माण शुरू हो गया है। इसके निर्माण के बाद वाहन चालकों को गड्ढों भरा सफर नहीं करना पड़ेगा। कस्बे में बाईपास बनने के बाद बस स्टैंड से पिडावा मार्ग को जोडने वाले सुनेल के रोड को नया बनाया जा रहा है। इस मार्ग पर बड़े-बड़े गड्ढे होने से वाहन चालकों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। पीडब्ल्यूडी एईएन राकेश दीक्षित ने बताया कि नाका नंबर 1 से लंकापति हनुमान मंदिर तक सीसी रोड का कार्य ठेकेदार द्वारा शुरू कर दिया है। इसकी लंबाई लगभग 1 किलोमीटर है इस पर 8 इंच गिट्टी सीमेंट रेत की लहर बिछाई जाएगी। यह कार्य 3 माह में पूरा कर दिया जाएगा। नए निर्माण से पूर्व पुराने सीसी पर पेचवर्क किया जिस पिड़ावा मार्ग पर सीसी रोड का निर्माण किया जाना है उस पर बड़े-बड़े गड्ढे हो रहे थे। इसी मार्ग पर सीसी सड़क बननी है। इस पर ठेकेदार ने डामर से पेचवर्क कर दिया है। इससे यहां से गुजरने वाले वाहन चालकों को राहत मिलेगी।