• Hindi News
  • Rajasthan
  • Pokran
  • विधायक मद से होंगे तीन करोड़ रुपए की लागत से विकास कार्य
--Advertisement--

विधायक मद से होंगे तीन करोड़ रुपए की लागत से विकास कार्य

Pokran News - पोकरण (आंचलिक) | पोकरण विधान सभा क्षेत्र में विधायक मद से तीन करोड़ रुपए की लागत से विकास कार्य करवाए जाएंगे। विधायक...

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 04:00 AM IST
विधायक मद से होंगे तीन करोड़ रुपए की लागत से विकास कार्य
पोकरण (आंचलिक) | पोकरण विधान सभा क्षेत्र में विधायक मद से तीन करोड़ रुपए की लागत से विकास कार्य करवाए जाएंगे। विधायक शैतानसिंह राठौड़ ने मद से विकास कार्य करवाने के लिए जैसलमेर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी को तीन करोड़ रुपए की लागत से विभिन्न जगहों पर होने कार्य की सूची में आवंटित कार्य की स्वीकृति के लिए भेजा गया।

विधायक राठौड़ ने बताया कि ग्राम पंचायत डिडाणिया स्थित राउमावि सुथारों की बेरी प्रार्थना कक्ष के लिए 20 लाख रुपए, राउप्रावि पुरोहितसर कक्षा कक्षा के लिए 10 लाख रुपए आवंटित किया गया। राठौड़ ने बताया कि सरदारसिंह की ढाणी स्थित राउमावि में कक्षा कक्ष निर्माण के लिए 10 लाख रुपए, राउप्रावि कानासर कक्षा कक्ष निर्माण के लिए 5 लाख रुपए, रामावि नेडान कक्षा कक्ष के लिए 15 लाख रुपए, राउप्रावि मदासर में कक्षा कक्ष के लिए 10 लाख रुपए, रामावि सनावड़ा में कक्षा कक्ष निर्माण के लिए 25 लाख रुपए, रामावि नाचना में कक्षा कक्ष के लिए 20 लाख रुपए, रामावि पोकरण कक्षा कक्ष के लिए 20 लाख रुपए, रामावि पोकरण में टीन शैड निर्माण कार्य के लिए 15 लाख रुपए की लागत से निर्माण करवाया। विधायक राठौड़ ने बताया कि रामावि बीलिया में कक्षा कक्ष के लिए 15 लाख रुपए, राउमावि नाचना कक्षा कक्ष के लिए 15 लाख रुपए, सड़क निर्माण के लिए 15 लाख रुपए, पोकरण में वाइडिंग के लिए 30 लाख रुपए, सनावड़ा से भादरिया सड़क के लिए 75 लाख रुपए की लागत से निर्माण कार्य करवाया जाएगा।

X
विधायक मद से होंगे तीन करोड़ रुपए की लागत से विकास कार्य
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..