--Advertisement--

रहवासी मकान के पीछे बाड़े में लगी आग

Pokran News - भास्कर संवाददाता | पोकरण (आंचलिक) उपखंड क्षेत्र पोकरण के ग्राम पंचायत ओढ़ाणियां में रहवासी मकान के पास एक बाड़े...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 05:50 AM IST
रहवासी मकान के पीछे बाड़े में लगी आग
भास्कर संवाददाता | पोकरण (आंचलिक)

उपखंड क्षेत्र पोकरण के ग्राम पंचायत ओढ़ाणियां में रहवासी मकान के पास एक बाड़े में शुक्रवार की देर रात्रि में अचानक आग गई। आग की लपटे इतनी तेज हो गई है कि आग ने अपना विकराल रूप धारण कर लिया। आग इतनी तेज हो गई आग को काबू पाना भी मुश्किल हो गया है। ओढ़ाणियां निवासी नरेन्द्र पालीवाल के रहवासी मकान के पीछे एक बाडा बना हुआ था। बाड़े में मात्र छोटी व बड़ी लकड़ियों के साथ साथ घास फूस के भी ढेर लगे हुए थे। शुक्रवार की देर रात्रि में लकड़ियों में अचानक आग लग गई। आग लगने के कारण बाड़े में रखी सारी लकडिय़ां जलकर खाक हो गई।

रेत व पानी डालकर आग को पाया काबू

आग की लपटें इतनी तेज हो गई थी लेकिन आग को काबू पाने के लिए अग्निशमन वाहन को बुलवाना पड़ा। मगर अग्निशमन वाहन नहीं पहुंचने के कारण ग्रामीणों ने रेत व पानी डाल कर आग का काबू पाया। ग्रामीणों ने बताया कि आग की सूचना नगरपालिका प्रशासन को दी गई लेकिन प्रशासन द्वारा समय पर दमकल नहीं पहुंचने पर ग्रामीणों ने अपने प्रयासों से रेत व पानी डालकर आग को काबू पाया। आग लगने से पीड़ित परिवार को हजारों रुपए का नुकसान उठाना पड़ा।

X
रहवासी मकान के पीछे बाड़े में लगी आग
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..