• Home
  • Rajasthan News
  • Pokran News
  • मोटरसाइकिल व कार की आमने-सामने टक्कर में मोटरसाइकिल सवार की मौत
--Advertisement--

मोटरसाइकिल व कार की आमने-सामने टक्कर में मोटरसाइकिल सवार की मौत

भास्कर संवाददाता | पोकरण (आंचलिक) ग्राम पंचायत लाठी के धौलिया गांव स्थित शहीद स्मारक व शिव मंदिर के सामने बुधवार...

Danik Bhaskar | Mar 01, 2018, 06:00 AM IST
भास्कर संवाददाता | पोकरण (आंचलिक)

ग्राम पंचायत लाठी के धौलिया गांव स्थित शहीद स्मारक व शिव मंदिर के सामने बुधवार की सांयकालीन के समय कार व मोटरसाइकिल की आमने-सामने भिड़त होने के कारण मोटरसाइकिल सवार की मौत हो गई। कार व मोटरसाइकिल की भिड़ंत में दोनों घायलों को पोकरण अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से घायल शिवप्रताप पुत्र प्रहलादराम विश्नोई निवासी धौलिया को जोधपुर रैफर किया था बीच रास्ते में ही शिवप्रताप ने दम तोड़ दिया। इसके साथ कार सवार सतीश कुमार पुत्र समंदरसिंहजाट निवासी राेहतक हरियाणा को प्राथमिक उपचार कर लाठी स्वास्थ्य केन्द्र में ें भर्ती किया। सड़क दुर्घटना की जानकारी मिलने पर धौलिया गांव के आस-पास लोगों ने सड़क घटना स्थल पर पहुंचे तथा कार व मोटरसाइकिल की भिड़त में गंभीर रूप से घायल हुए दोनों घायलों को पोकरण अस्पताल पहुंचाया ।

डेढ़ घंटे तक सड़क जाम कर किया विरोध

धौलिया गांव में सड़क दुर्घटना में मोटरसाइकिल की हुई मौत को लेकर धौलिया गांव के ग्रामीणों ने हाइवे पर डेढ़ घंटे तक पत्थर डालकर जाम कर दिया है। व इसके साथ जिला कलेक्टर द्वारा दूरभाष पर ग्रामीणों को सड़क मार्ग पर किए गए जाम को हटाने की मांग की। जिस पर ग्रामीणों ने कलेक्टर के आश्वासन पर जाम हटाया। जानकारी मिलने पर डीएसपी नानकसिंह व लाठी थानाधिकारी मोहनराम भी मौके पर पहुंचे।

भास्कर ने उठाया था मुद्दा

दैनिक भास्कर के जैसलमेर पोकरण संस्करण में 25 फरवरी को गति अवरोधक के अभाव में आए दिन हो रही सड़क दुर्घटनाएं, प्रशासन बेखबर शीर्षक से खबर प्रकाशित की गई। उसके बाद भी प्रशासन ने कोई कार्रवाई नहीं की गई। जिसके कारण खेतोलाई व धौलिया गांव के ग्रामीणों में रोष व्याप्त है। जैसलमेर से जोधपुर जाने वाले मार्ग पर स्पीड ब्रेकर के अभाव में हो रही सड़क दुर्घटना को लेकर दैनिक भास्कर ने इस मामले को बारीकी से उठाया था।