• Hindi News
  • Rajasthan
  • Pokran
  • एसपी के आदेश की अनदेखी कर रहे उन्हीं के विभाग के पुलिसकर्मी
--Advertisement--

एसपी के आदेश की अनदेखी कर रहे उन्हीं के विभाग के पुलिसकर्मी

भास्कर संवाददाता | पोकरण (आंचलिक) उपखंड क्षेत्र में बढ़ रही चोरियां की वारदात को लेकर पूर्व एसपी विकास शर्मा ने...

Dainik Bhaskar

Jun 25, 2018, 05:35 AM IST
एसपी के आदेश की अनदेखी कर रहे उन्हीं के विभाग के पुलिसकर्मी
भास्कर संवाददाता | पोकरण (आंचलिक)

उपखंड क्षेत्र में बढ़ रही चोरियां की वारदात को लेकर पूर्व एसपी विकास शर्मा ने उपखंड क्षेत्र के संबंधित पुलिस थानों में मुंह पर रूमाल बांधकर वाहन चलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे, लेकिन पुलिस अधिकारियों द्वारा अभी तक मुंह पर रूमाल बांधकर वाहन चलाने वालों के खिलाफ एक भी कार्रवाई नहीं की गई तथा न ही उनके खिलाफ कोई कठोर कदम उठाए जा रहे है।

मुंह बांधकर वाहन चलाने वाले के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करने के कारण दिनों दिन चोरियों का ग्राफ बढ़ता जा रह है तथा कई लोगों के दिन दहाड़े में चोरियां दिनों बढ़ती जा रही है। इसके चलते स्थानीय पुलिस प्रशासन द्वारा इस संबंध में कोई गंभीरता नहीं दिखाने के कारण असामाजिक तत्वों के दिनों दिन हौसले बुलंद होते जा रहे है। पुलिस द्वारा मुंह बांधकर वाहन चलाने वाले के खिलाफ एक भी अभी तक कोई कार्रवाई अमल में नहीं लाई गई है।

रिकॉर्ड में एक भी व्यक्ति के खिलाफ नहीं दर्ज : जिला पुलिस अधीक्षक ने दिए आदेशों की पालना में मुंह पर रूमाल बांधकर वाहन चलाने वालों के खिलाफ पुलिस थानों में एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया जा रहा है न ही उनके मुंह पर रूमाल रखने के वालो वाहन चालकों के खिलाफ न तो मुकदमा दर्ज किया गया है न ही उनकी रपट दर्ज की गई।



X
एसपी के आदेश की अनदेखी कर रहे उन्हीं के विभाग के पुलिसकर्मी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..