• Home
  • Rajasthan News
  • Pokran News
  • विधायक और जिला प्रमुख ने सुनी ग्रामीणों की समस्याएं, अधिकारियों को कार्रवाई के निर्देश
--Advertisement--

विधायक और जिला प्रमुख ने सुनी ग्रामीणों की समस्याएं, अधिकारियों को कार्रवाई के निर्देश

भास्कर संवाददाता | पोकरण (आंचलिक) पंचायत समिति सांकड़ा के ग्राम पंचायत ओढ़ाणियां के राजस्व गांव चांदनी में...

Danik Bhaskar | Jun 18, 2018, 05:35 AM IST
भास्कर संवाददाता | पोकरण (आंचलिक)

पंचायत समिति सांकड़ा के ग्राम पंचायत ओढ़ाणियां के राजस्व गांव चांदनी में रविवार को खाद्य सुरक्षा भंडार के लोकार्पण के बाद क्षेत्रीय विधायक व जिला प्रमुख अंजना मेघवाल ने ग्रामीणों की जनसमस्याएं सुनी तथा जनसमस्याओं को सुनकर संबंधित अधिकारियों को समाधान करने के निर्देश दिए। क्षेत्रीय विधायक राठौड़ व जिला प्रमुख मेघवाल ने ग्रामीणों की जनसमस्याओं को सुना तथा ग्रामीणों की समस्याओं को देखकर दोनों जनप्रतिनिधियोंं ने समस्या का समाधान करवाने के लिए आश्वासन दिया। ग्रामीणों ने विधायक व जिला प्रमुख को पानी, बिजली तथा सड़क संबंधी समस्याएं बताई जिस पर दोनों जनप्रतिनिधियो ने संबंधित अधिकारियों को दूरभाष पर समस्या का समाधान करने निर्देश के साथ ही अधिकारियों को लोगों की समस्या का समाधान करने के लिए हर समय प्रयास करें ताकि ग्रामीण परेशान नहीं हो। जन सुनवाई के दौरान बीडीओ नारायणलाल सुथार, ग्राम विकास अधिकारी संजय कुमार माली, एडवोकेट भंवरलाल, गोविंदराम, मोती सिंह, नेनूराम पालीवाल, किशनसिंह, बाबूखां, जीवराजखां, आरबखां, चिरंजीलाल पालीवाल, बलदेव पालीवाल, अलीखां, रमजेखां उप सरपंच प्रद्युमन रतनू, किशनलाल, तेजमाल बरकतखां सहित कई ग्रामीणों ने विधायक व जिला प्रमुख को मूलभूत सुविधाओं के संबंध में जानकारी उपलब्ध करवाई। जिस पर दोनों जनप्रतिनिधियों ने जल्द से जल्द समाधान का भरोसा दिलाया।

लाखों रुपए की लागत से बनेगी जीएलआर : ग्राम पंचायत ओढ़ाणियां व चांदनी के ग्रामीणों को शुद्ध व मीठा पानी उपलब्ध करवाने के लिए ओढ़ाणियां गांव में लाखों रुपए की लागत से जीएलआर का निर्माण करवाया जाएगा। जिससे आढोणिया व चांदनी के ग्रामीणों को पर्याप्त मात्रा में पानी उपलब्ध होगा। क्षेत्रीय विधायक राठौड़ ने कहा कि ओढ़ाणियां में लंबे समय ग्रामीणों की जीएलआर निर्माण की मांग चल रही थी।

ग्रामीणों की मांग को देखते हुए ओढ़ाणियां गांव में जीएलआर का निर्माण कार्य जल्द से जल्द शुरू करवाया जाएगा। राठौड़ ने कहा कि जीएलआर निर्माण के लिए टेंडर भी चुके हैं तथा जल्द ही कार्य शुरू किया जाएगा।

पोकरण (आंचलिक) ग्रामीणों की जनसमस्याएं सुनते क्षेत्रीय विधायक व जिला प्रमुख