--Advertisement--

मोदी के कार्यक्रम के लिए लाभार्थियों का चयन

जैसलमेर| प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 7 जुलाई को जयपुर यात्रा के संबंध में जिला प्रभारी एवं राजसीको अध्यक्ष...

Danik Bhaskar | Jul 02, 2018, 05:50 AM IST
जैसलमेर| प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 7 जुलाई को जयपुर यात्रा के संबंध में जिला प्रभारी एवं राजसीको अध्यक्ष मेघराज लोहिया ने जिले के केंद्र और राज्य सरकार की विभिन्न 12 जनकल्याणकारी व फ्लैगशिप योजनाओं के लाभार्थियों को जयपुर ले जाने के लिए की गई व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

राजसीको अध्यक्ष लोहिया ने इस संबंध में कलेक्टर अनुपमा जोरवाल एवं एडीएम केएल स्वामी के साथ ही बैठक कर विभिन्न योजनाओं के पात्र लाभार्थियों को जयपुर ले जाने के संबंध में अब तक की गई तैयारियों और व्यवस्थाओं की विस्तार से समीक्षा की।

उन्होंने पात्र लाभार्थियों की सूची का भी अवलोकन किया एवं कहा कि ऐसे लाभार्थियों का चयन इस प्रकार से करे कि वे लाभार्थी प्रधानमंत्री के संवाद के समय योजना के बारे में सकारात्मक जानकारी बेहिचक दे सके। लोहिया ने जिला प्रशासन के जैसलमेर व पोकरण से 6 जुलाई को ले जाने वाले लाभार्थियों के लिए अच्छे स्तर की बसों की व्यवस्था करने के साथ ही यातायात की उचित एवं बेहतरीन व्यवस्था करने एवं विशेष रुप से महिलाओं के सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध करने पर जोर दिया। उन्होंने जिला प्रशासन द्वारा की गई तैयारियों की बारीकी से जानकारी ली ।