Hindi News »Rajasthan »Pokran» युवा नशा छोड़ें और देश की सेवा में जुट जाएं : राठौड़

युवा नशा छोड़ें और देश की सेवा में जुट जाएं : राठौड़

शहर के सैन धर्मशाला विधायक मद से तैयार किए गए हॉल और कक्षों का रविवार को सुबह 9 बजे क्षेत्रीय विधायक शैतानसिंह...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 02, 2018, 05:50 AM IST

युवा नशा छोड़ें और देश की सेवा में जुट जाएं : राठौड़
शहर के सैन धर्मशाला विधायक मद से तैयार किए गए हॉल और कक्षों का रविवार को सुबह 9 बजे क्षेत्रीय विधायक शैतानसिंह राठौड़ द्वारा लोकार्पण किया गया। सैन समाज द्वारा पूर्व में आयोजित बैठक में क्षेत्रीय विधायक राठौड़ द्वारा कक्षों और हॉल निर्माण के लिए 10 लाख रुपए की सहायता राशि की घोषणा की थी। इसी सहायता राशि से कार्यकारी एजेंसी ग्राम पंचायत जैमला के माध्यम से समाज की धर्मशाला में हॉल व कक्षों का निर्माण करवाया गया। इसका लोकार्पण समारोहपूर्वक किया गया।

इस अवसर पर क्षेत्रीय विधायक राठौड़ ने नवनिर्मित भवन व कक्षों का फीता काटकर उद्घाटन किया। वहीं समाज की धर्मशाला में स्थित सभा भवन में बैठक का आयोजन किया गया। इसमें क्षेत्रीय विधायक राठौड़ ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि सैन समाज का समय समय पर मुझे तथा भाजपा पार्टी को सहयोग मिलता रहा है। उन्होंने युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि देश अब युवाओं के कंधों पर है और युवा खुद नशे की गर्त में गिरता जा रहा है। अगर देश को बचाना है तो युवाओं को बचाना होगा ताकि युवाओं को आगे लाकर देश को पूरे विश्व पटल में प्रथम दर्जे का बना सकते।

क्षेत्रीय विधायक ने कहा कि मैं हमेशा सत्य का साथ देता हूं और लोगों को भी सत्य का साथ देने के लिए कहता है। इस अवसर पर समाज के सभी लोगों ने दूसरी बार चुने गए राष्ट्रीय नाई महासभा के प्रदेश सचिव राजकुमार भाटी का तहसील अध्यक्ष चैनाराम लोहारकी ने फूल मालाओं से स्वागत किया। इस कार्यक्रम में समाज के गणमान्य लोग उपस्थित थे।

जिसमें तहसील अध्यक्ष चैनाराम लोहारकी, विकास समिति अध्यक्ष देवकिशन भैराणी, केश कला जिलाध्यक्ष राजकुमार भाटी, गोवर्धनराम, एडवोकेट मूलाराम, गोवर्धन, राणाराम लोहारकी, सूरताराम लोहारकी, केवलराम, धनराज, डॉ. जगदीश, अर्जुनराम सैन नाचना, उपसरपंच लोहारकी गणपतराम, मुरलीधर, मदनगोपाल, चनणाराम भणियाणा, बलवंताराम, बाबूलाल, पूर्व पार्षद अशोक सैन, लालाराम सहित कई लोग उपस्थित थे।

लोकार्पण

सैन समाज धर्मशाला में नवनिर्मित भवन का क्षेत्रीय विधायक ने फीता काटकर किया शुभारंभ

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Pokran

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×