--Advertisement--

खेल को खेल की भावना से खेलें : अब्दुला फकीर

Pokran News - पोकरण (आंचलिक) | पंचायत समिति सांकड़ा के ग्राम पंचायत जालोड़ा पोकरणा में शुक्रवार को जिलानी क्रिकेट प्रतियोगिता का...

Dainik Bhaskar

Jun 30, 2018, 05:55 AM IST
खेल को खेल की भावना से खेलें : अब्दुला फकीर
पोकरण (आंचलिक) | पंचायत समिति सांकड़ा के ग्राम पंचायत जालोड़ा पोकरणा में शुक्रवार को जिलानी क्रिकेट प्रतियोगिता का उद्घाटन समारोह आयोजित किया गया। प्रतियोगिता के उद्घाटन समारोह के मुख्य अतिथि पूर्व जिला प्रमुख अब्दुला फकीर उपस्थित थे। समारोह की अध्यक्षता जालोड़ा पोकरणा सरपंच रशीद मेहर ने की। इससे पहले खिलाड़ियों ने समारोह में आए अतिथियों को साफा व माला पहनाकर स्वागत किया गया। उसके बाद अतिथियों ने शॉट मारकर प्रतियोगिता शुरू की गई। उद्घाटन समारोह को संबोधित करते मुख्य अतिथि अब्दुला फकीर ने कहा कि खेल को खेल की भावना से खेलाना चाहिए। उन्होंने सभी खिलाड़ियों को भाईचारे के साथ प्रतियोगिता खेलनी होगी। जिससे लोगों में आपस में भाईचारा बना रहे। अब्दुला फकीर ने कहा कि खेल एक अच्छी प्रतियोगिता है इस प्रतियोगिता में सभी लोगों को भाग लेना चाहिए। फकीर ने कहा कि खेल प्रतियोगिता में भाग लेने से मानसिक तनाव दूर रहता है। इसी प्रकार सरपंच रसीद मेहर ने खिलाड़ियों से परिचय करते हुए खिलाड़ियों को अच्छा प्रदर्शन करने का कहा। मेहर ने खिलाड़ियों को अपने कर्तव्य निष्ठा के साथ प्रतियोगिता खेलना का आह्वान किया।

पहले दिन हुए तीन मैच : जालोड़ा पोकरणा में आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता के पहले दिन तीन मैच खेले गए। पहला मैच सिद्धांत की ढाणी व सांकड़ा के बीच खेला गया। जिसमें सरदार सिंह की ढाणी ने जीत हासिल की। इसी प्रकार दूसरा मैच नहारखानसर व राजगढ़ के बीच खेला गया। जिसमें राजगढ़ की टीम ने विजय प्राप्त की। इसी प्रकार तीसरा मैच सरदार सिंह की ढाणी व दूधिया के बीच खेला गया। जिसमें दूधिया की टीम ने जीत हासिल की। पहले दिन प्रतियोगिता में रोमांचक मैच देखने को मिला।

X
खेल को खेल की भावना से खेलें : अब्दुला फकीर
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..