--Advertisement--

महिलाओं को नि:शुल्क गैस कनेक्शन वितरित

Pokran News - भास्कर संवाददाता | पोकरण (आंचलिक) भणियाणा अटल सेवा केन्द्र में आयोजित राजस्व लोक अदालत शिविर में संभागीय आयुक्त...

Dainik Bhaskar

Jul 01, 2018, 06:00 AM IST
महिलाओं को नि:शुल्क गैस कनेक्शन वितरित
भास्कर संवाददाता | पोकरण (आंचलिक)

भणियाणा अटल सेवा केन्द्र में आयोजित राजस्व लोक अदालत शिविर में संभागीय आयुक्त व एसडीएम द्वारा प्रधानमंत्री द्वारा चलाई जा रही है उज्जवला योजना के तहत महिलाओं को 32 उपभोक्ताओं को नि:शुल्क गैस कनेक्शन वितरित किए गए। महिलाओं को नि:शुल्क गैस कनेक्शन मिलने से महिलाओं के चेहरों पर खुशी देखने को मिली।

संभागीय आयुक्त ललित कुमार गुप्ता ने कहा कि पूरे भारत में प्रधानमंत्री द्वारा शुरू की गई उज्जवला योजना के तहत कई गरीब तबके लोग इस योजना से लाभान्वित हुए है। उन्होंने कहा कि ह घर में गैस चूल्हा होना चाहिए जिससे पर्यावरण में बढ़ोतरी हो सके। इसी प्रकार एसडीएम रेणु सैनी ने कहा कि आज के युग में हर घर में गैस कनेक्शन होना चाहिए। सैनी ने बताया कि जिस पर घर में गैस कनेक्शन नहीं है तो तत्काल से गैस कनेक्शन लें ताकि धुएं से होने वाली बीमारियों से बच सके। सैनी ने कहा कि पर्यावरण को बढावा देने के लिए सभी लोगों को पेड़ों की कटाई नहीं करनी होगी तथा सभी घरों में गैस कनेक्शन होने चाहिए। उन्होंने सभी उपभोक्ताओं को अपने घर में गैस चूल्हा ही जलाए। इस अवसर पर तहसीलदार गुलाबसिंह चौहान, बीडीओ नारायण सुथार, सहायक प्रशासनिक अधिकारी सत्यनारायण पणिया, सवाईसिंह भदड़िया, रसद विभाग के निरीक्षक राधेश्याम वैष्णव सहित कई विभागीय अधिकारी उपस्थित थे। गैस संचालक इकबाल खां व राजू भारती द्वारा उपभोक्ताओं को गैस जलाने के संबंध में विस्तारपूर्वक जानकारी दी। इसके साथ ही गैस का उपयोग करने के बारे में बताया।

पोकरण (आंचलिक) नि:शुल्क गैस कनेक्शन वितरित करते संभागीय आयुक्त व एसडीएम

X
महिलाओं को नि:शुल्क गैस कनेक्शन वितरित
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..