पोकरण

  • Home
  • Rajasthan News
  • Pokran News
  • टैक्सी में घर छोड़ने का लालच देकर खेत में 10 वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार
--Advertisement--

टैक्सी में घर छोड़ने का लालच देकर खेत में 10 वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार

भास्कर संवाददाता | रामदेवरा पुलिस थाना रामदेवरा में मंगलवार को एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का प्रयास करने का...

Danik Bhaskar

May 23, 2018, 06:20 AM IST
भास्कर संवाददाता | रामदेवरा

पुलिस थाना रामदेवरा में मंगलवार को एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का प्रयास करने का मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को दस वर्षीय नाबालिग लड़की नाचना चौराहे से अपनी माता को दोपहर का टिफिन देकर वापस घर ब्रजपुरा, बिरमदेवरा रोड की तरफ जा रही थी। उस समय आरोपी युवक कुननाराम बेलदार निवासी ब्रजपुरा ने बालिका को टैक्सी से उसके घर छोड़ने का लालच देकर वाहन में बैठा लिया व वाहन को तेज रफ्तार से भगा कर सूनसान खेत मे ले गया। खेत में ले जाकर नाबालिग से दुष्कर्म करने का प्रयास किया।

लेकिन लड़की ने इसका विरोध किया। उसी समय आरोपी युवक के मोबाइल पर कॉल आया जिससे आरोपी का ध्यान मोबाइल की तरफ चला गया। इस बीच मौका मिलते ही से नाबालिग वहां से भागी और घर पहुंचकर परिजनों को घटना की जानकारी दी। इस पर नाबालिग लड़की के परिजन ने पुलिस थाना पहुंचकर दुष्कर्म करने का प्रयास करने का मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने मामले की नजाकत को देखते हुए आरोपी युवक को गांव से ही गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने धारा 376/511, 323 आईपीसी, 7/8 पोक्सो एक्ट (3) 5 एससी एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। वहीं घटना की सूचना पाकर पोकरण डिप्टी नानकसिंह भी मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का जायजा लिया।

आरोपी के माेबाइल पर बजी घंटी, ध्यान बंटते ही बालिका भागी

Click to listen..