• Hindi News
  • Rajasthan
  • Pokran
  • ऊनरोड़ गांव दरिंदगी प्रकरण : मासूम को न्याय दिलाने के लिए कैंडल मार्च
--Advertisement--

ऊनरोड़ गांव दरिंदगी प्रकरण : मासूम को न्याय दिलाने के लिए कैंडल मार्च

पोकरण. हिंदू जागृत मंच द्वारा निकाली कैंडल मार्च। पोकरण | बाड़मेर के ऊनरोड़ गांव में 8 वर्षीया मासूम से दुष्कर्म और...

Dainik Bhaskar

Jun 26, 2018, 05:35 PM IST
ऊनरोड़ गांव दरिंदगी प्रकरण : मासूम को न्याय दिलाने के लिए कैंडल मार्च
पोकरण. हिंदू जागृत मंच द्वारा निकाली कैंडल मार्च।

पोकरण | बाड़मेर के ऊनरोड़ गांव में 8 वर्षीया मासूम से दुष्कर्म और गला घोंटकर हत्या व शव से ज्यादती के विरोध में सोमवार की शाम को हिंदू जाग्रत मंच के बैनर तले कैंडल मार्च निकाला। हिंदू जाग्रत मंच के जिला संयोजक रावलसिंह केलावा ने बताया कि बाड़मेर के ऊनरोड़ गांव में हुई दरिंदगी की इस घटना ने पूरे क्षेत्र को हिला कर रख दिया है।

मानवता को शर्मसार करने वाली इस घटना के आरोपी रशीद उर्फ रईस खां को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने तथा उस मासूम की दिवंगत आत्मा को शांति और परिजनों को इस दुखद घड़ी में हिम्मत देने की प्रार्थना करते हुए कैंडल मार्च निकाला। यह कैंडल मार्च गांधी चौक से शुरू हुआ, जो किला रोड, सुभाष चौक, पंचायत समिति के सामने से होता हुआ जयनारायण व्यास चौराहा पहुंचा। यहां सर्व समाज के लोगों ने सामूहिक रूप से प्रार्थना कर े दिवंगत आत्मा की शांति की कामना की।

आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग

जैसलमेर |
शहर की सर्व समाज की महिलाओं ने सोमवार को मुख्यमंत्री के नाम एडीएम केएल स्वामी को ज्ञापन दिया है। ज्ञापन में बताया कि 21 जून की मध्य रात्रि बाड़मेर जिले के गिराब थाना के अंतर्गत उनरोड़ ग्राम दरिंदगी की शिकार हुई मासूम व उसके परिवार के दर्द से वे आहत हैं। सीमावर्ती क्षेत्र में इस प्रकार की घटनाएं बढ़नेे लगी हैं। अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वे घर में घुसकर बालिकाओं को उठाकर ले जाते हंै। अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई के अभाव के कारण ऐसी घटनाओं के चलते महिलाओं एवं बच्चियां अपनी सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं। उन्होंने बताया कि अपराधियों काे ऐसी सजा मिलनी चाहिए कि भविष्य में अपराधियों द्वारा इस प्रकार की घटना को अंजाम नहीं दिया जा सके। महिलाओं ने ज्ञापन में पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने एवं अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग की है।

X
ऊनरोड़ गांव दरिंदगी प्रकरण : मासूम को न्याय दिलाने के लिए कैंडल मार्च
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..