राजस्थान चुनाव: दूध पीते बच्चे को गोद में लेकर कॉन्स्टेबल मीना ने निभाई ड्यूटी, बोली-ड्यूटी सबसे पहले / राजस्थान चुनाव: दूध पीते बच्चे को गोद में लेकर कॉन्स्टेबल मीना ने निभाई ड्यूटी, बोली-ड्यूटी सबसे पहले

dainikbhaskar.com

Dec 07, 2018, 05:45 PM IST

ड्यूटी के दौरान महिला कॉन्स्टेबल ने ऐसे निभाया मां का फर्ज।

rajasthan election women constable played her duty and motherhood

पोखरण। राजस्थान विधानसभा की कुल 200 में से 199 सीटों पर शुक्रवार को वोटिंग हो गई। इस बीच पोखरण विधानसभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत भीखोड़ाई के पोलिंग बूथ पर तैनात एक महिला कांस्टेबल चर्चा में आ गई। ये महिला कांस्टेबल अपने दूध पीते बच्चे के साथ चुनाव में ड्यूटी देने पहुंची थी।

ड्यूटी सबसे पहले - महिला कॉन्स्टेबल मीना

महिला कॉन्स्टेबल मीना को दूध पीते बच्चे को गोद में लिए देख वोट देने आए लोग भी हैरान थे। वहीं, ड्यूटी कर रही कॉन्स्टेबल मीना ने कहा कि मेरे लिए अपना फर्ज-अपनी ड्यूटी सबसे पहले है, इसके बाद दूसरी चीजें। मीना का कहना है कि वे अपने छोटे बच्चे की देखभाल के लिए किसी और पर भरोसा नहीं कर सकती, इसलिए उसे अपने साथ ले आई।

मुख्य मुकाबला कांग्रेस-बीजेपी के बीच

राजस्थान विधानसभा की 200 सीटों में से 199 पर वोटिंग हो रही है। मुख्य मुकाबला कांग्रेस-बीजेपी के बीच है। करीब 4.74 करोड़ मतदाता हैं, जबकि 2,274 उम्मीदवार चुनाव लड़ रहे हैं, इनमें भी 189 महिला उम्मीदवार हैं। बसपा के उम्मीदवार लक्ष्मण सिंह के निधन के कारण अलवर जिले की रामगढ़ सीट पर मतदान स्थगित किया गया है।

X
rajasthan election women constable played her duty and motherhood
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543