Hindi News »Rajasthan »Pratapur» मेवाड़ा कलाल समाज के 23 जोड़े 18 को बनेंगे हमसफर

मेवाड़ा कलाल समाज के 23 जोड़े 18 को बनेंगे हमसफर

मेवाड़ा कलाल समाज के 10वें सामूहिक विवाह समारोह के लिए 23 जोड़ों की लग्न लिखाई की रस्म सोमवार को गढ़ी खेल मैदान में...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 13, 2018, 06:10 AM IST

मेवाड़ा कलाल समाज के 10वें सामूहिक विवाह समारोह के लिए 23 जोड़ों की लग्न लिखाई की रस्म सोमवार को गढ़ी खेल मैदान में अदा की गई।

18 फरवरी को गढ़ी में कलाल समाज का सामूहिक विवाह हाेगा। प्रवक्ता पोपट कलाल ने बताया कि ईश्वरलाल कलाल गोपीनाथ का गढ़ा ने 26101 रुपए देकर मुख्य पूजा की। अशोक कलाल रणौली सागवाड़ा की ओर से सभी दुल्हनों को ड्रेस भेंट किए। जिलाध्यक्ष हरीश कलाल सेनावासा ने 23 जनवरी 2019 को 11वें और 8 मार्च 2019 को 12वें सामूहिक विवाह की घोषणा की। हरीश कलाल ने संकल्प लिया कि जब तक मेवाड़ा कलाल समाज पूर्ण रूप से शैक्षिक और सामाजिक स्तर पर विकसित न हो जाए तब तक वह समाज के किसी भी कार्यक्रम में पगड़ी और माला नहीं पहनेंगे। संयोजक मुकेश मोड़ पटेल ने भामाशाहों का स्वागत किया। इस दौरान उपाध्यक्ष मोहनलाल, कमलेश, लाभचंद पटेल, राजेश, देवीलाल, चिराग, देवीलाल, प्रदीप, धनपाल, बाबूलाल,नरेश, सुंदरलाल, हिम्मतलाल, चुन्नीलाल, कल्पेश मोटागांव, किशनलाल, अमरचंद, जितेंद्र लोधा समेत समाजजन शामिल रहे। ने सहयोग किया।

गढ़ी में हुई लग्न लिखाई की रस्म

गढ़ी के खेल मैदान मेवाड़ा कलाल समाज के सामूहिक विवाह की लग्न लिखाई कार्यक्रम में मौजूद समाजजन।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Pratapur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×