• Hindi News
  • Rajasthan
  • Pratapur
  • अस्पताल में भर्ती बहन के लिए खाना लाने गए भाई की मौत
--Advertisement--

अस्पताल में भर्ती बहन के लिए खाना लाने गए भाई की मौत

Pratapur News - परतापुर| परतापुर कस्बे से कुछ ही दूरी पर स्थित चौपासाग के नई आबादी क्षेत्र के एक युवक की शुक्रवार रात को सड़क हादसे...

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2018, 06:15 AM IST
अस्पताल में भर्ती बहन के लिए खाना लाने गए भाई की मौत
परतापुर| परतापुर कस्बे से कुछ ही दूरी पर स्थित चौपासाग के नई आबादी क्षेत्र के एक युवक की शुक्रवार रात को सड़क हादसे में मौत हो गई। एक और मृतक के परिजन इस बात की खुशियां मना रहे थे कि उनकी बेटी ने बच्चे को जन्म दिया, दूसरी ओर बेटे की हादसे में मौत से परिजनों की आंखों से आंसू नहीं थम रहे। यह घटना रात करीब साढ़े 9 बजे के करीब की है। मुकेश 22 पुत्र गटा अहारी परतापुर सीएचसी में भर्ती अपनी बहन के लिए खाना लेने के लिए अपने मित्र के साथ अस्पताल से निकला। बाइक पर कुछ ही दूर चला था कि आगे सड़क पर खड़े एक पिकअप से बाइक की टकरा गई। इससे बाइक सवार दोनों नीचे गिर घायल हो गए।

घटना के दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने तत्काल पास जाकर घायलों को संभाला और अस्पताल भेजा। लेकिन अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद मुकेश के साथ बाइक पर सवार युवक ने बदा पुत्र धानू बरगोट ने पिकअप चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

राजतालाब रोड पर कॉमर्शियल कॉम्पलेक्स में चोरी

बांसवाड़ा. शहर में गुरुवार रात को इंदिरा कॉलोनी में चोरी की घटना हुई, उसके दूसरे दिन फिर शहर के राजतालाब रोड पर स्थित एक कॉमर्शियल कॉम्पलेक्स में चोरों ने वारदात को अंजाम दिया। जहां से चोर कीमती सामान चुराकर फरार हो गए। शनिवार सुबह घटना की जानकारी मिलने पर कोतवाली में रिपोर्ट दी गई। शहर के होली चौक निवासी काजिब अली पुत्र काजी अल हसन ने रिपोर्ट में बताया कि उसके कॉम्पलेक्स में शुक्रवार रात को चोरी की घटना हुई। जहां चोरों ने कॉम्पलेक्स में स्थित एक गोदाम का ताला तोड़ वहां चोरी की। इसके बाद दूसरी दुकानों के भी ताले तोड़ने के प्रयास किए गए।

X
अस्पताल में भर्ती बहन के लिए खाना लाने गए भाई की मौत
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..