• Hindi News
  • Rajasthan News
  • Pratapur News
  • गुजरात सीमा से सटे सातसेरा में दो लाख रुपए की अवैध शराब बरामद
--Advertisement--

गुजरात सीमा से सटे सातसेरा में दो लाख रुपए की अवैध शराब बरामद

डूगंरा छोटा| कुशलगढ आबाकारी थाना पुलिस रविवार रात को गुजरात व मध्यप्रदेश सीमा पर बसे सातसेरा में राजस्थान में...

Dainik Bhaskar

Feb 27, 2018, 06:25 AM IST
गुजरात सीमा से सटे सातसेरा में दो लाख रुपए की अवैध शराब बरामद
डूगंरा छोटा| कुशलगढ आबाकारी थाना पुलिस रविवार रात को गुजरात व मध्यप्रदेश सीमा पर बसे सातसेरा में राजस्थान में प्रतिबंधित अवैध शराब बरामद की। इसकी मूल्य करीब दो लाख रुपए है। इस मामले में पुलिस ने द को गिरफ्तार भी किया है। कुछ आरोपी भाग निकले।

कुशलगढ आबकारी थानाधिकारी गणपतलाल मीणा ने बताया कि मध्यप्रदेश निर्मित बड़ी मात्रा में शराब बरामद की गई। पुलिस ने मस्का बडा निवासी चालक राकेश पिता जोसफ व रूपजी खेडा निवासी रमेश पिता हुरतींग को गिरफ्तार किया। डूगंरा छोटा के बाबुलाल लबाना उर्फ बाबु भैजा व रवि लबाना फरार हो गए। पूरे विधानसभा क्षेत्र में एक हजार से अधिक छोटी बडी शराब की दुकानें संचालित हो रही है। आबकारी विभाग बांसवाडा के महावीरसिंह राठौड भी वहां पहुंचे और जानकारी ली। दोनों आरोपियों को बागीदौरा कोर्ट में पेश करने किया और कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया।

अवैध शराब के साथ पकड़े आरोपी।

होटल और ढाबों पर दबिश शराब जब्त, 4 गिरफ्तार

परतापुर| एसपी कालूराम रावत के निर्देश पर गढ़ी थाना पुलिस ने सोमवार को होटलों और ढाबों पर दबिश देकर अवैध शराब जब्त कर 4 तस्करों को गिरफ्तार किया। थानाधिकारी भैयालाल ने बताया कि टीमें बनाकर होटल और ढाबों पर दबिश दी।

कुमजी का पारड़ा में मधुशाला होटल पर कार्रवाई कर एक काटन देशी शराब, बीयर की 27 बोतलें जब्त की। आशापुरा मोड पर लक्ष्मण पुत्र रूपा आदिवासी निवासी थड़ा के कब्जे से बीयर की 31 बोतल, सेमिलिया में होटल वेलडन से यशवंतसिंह पुत्र गंभीरसिंह से 2 कार्टन बीयर, पाटिया डूंगरी के राजमल के कब्जे से 25 लीटर अवैध देशी शराब जब्त कर गिरफ्तार किया गया।

X
गुजरात सीमा से सटे सातसेरा में दो लाख रुपए की अवैध शराब बरामद
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..