--Advertisement--

16 मई से अढ़ाईश्वर शिवालय में होगी गौ रामकथा

परतापुर। गढ़ी तहसील के झड़स गांव में अढ़ाईश्वर शिवालय परिसर में16 मई से 24 मई तक गौ रामकथा कथा वाचक कमलेश भाई...

Dainik Bhaskar

Mar 29, 2018, 06:25 AM IST
16 मई से अढ़ाईश्वर शिवालय में होगी गौ रामकथा
परतापुर। गढ़ी तहसील के झड़स गांव में अढ़ाईश्वर शिवालय परिसर में16 मई से 24 मई तक गौ रामकथा कथा वाचक कमलेश भाई शास्त्री के सानिध्य में आयोजित होगी। जिसकी तैयारियों को लेकर बुधवार को मठाधीश महात्मा प्रहलाददास जी महाराज के सानिध्य में बैठक का आयोजन किया गया।

बैठक में सर्वसमाज के प्रतिनिधियों की कार्यकारिणी का गठन के साथ पद और जिम्मेदारियां सौंपी गई। कार्यकारिणी में संरक्षक भेमजी पाटीदार, नाथू दादा पाटीदार, अमर सिंह, कथा समिति अध्यक्ष दिलीप सिंह चुंडावत ,कथा संयोजक अनिल पंड्या, उपाध्यक्ष लालशंकर पाटीदार, वित्त सचिव नटवरसिंह सहित शांतिलाल पाटीदार, हरीश पाटीदार, प्रचार प्रसार लक्ष्मीदत्त उपाध्याय, कौशल प्रजापत, कल्पेश जोशी, जगदीश जोशी, घनश्यामसिंह, पवन पाटीदार का मनोनयन सर्वसम्मति से हुआ। कथा में पुण्य प्राप्ति हेतु विविध प्रकल्पों की राशि भी निर्धारित की गई।

कलशयात्रा के लिए 5000 कलश का लक्ष्य भी रखा गया, प्रतिदिन प्रातः 6 से 10 तक महारुद्र यज्ञ गौमाता के शुद्ध घी से होगा। कथा का समय 12 से 4 बजे तक कमलेश भाई शास्त्री के मुखारविंद से होगी। जिसमें 365 पौथी यजमान की पौथी पूजन भी प्रतिदिन होगा। कार्यक्रम को लेकर 10 गांवों की कमेटियां बनाकर प्रचार प्रसार और अधिक से अधिक श्रद्धालुओं को आने का न्यौता देने का निर्णय लिया।

परतापुर. भागवत कथा की तैयारी को लेकर चर्चा करते सर्व समाजजन।

X
16 मई से अढ़ाईश्वर शिवालय में होगी गौ रामकथा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..