Hindi News »Rajasthan News »Pratapur News» नादिया में मंत्री रावत ने दिया बूथ मजबूत करने का मंत्र

नादिया में मंत्री रावत ने दिया बूथ मजबूत करने का मंत्र

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 02, 2018, 06:30 AM IST

छोटीसरवन /नवागांव| भारतीय जनता पार्टी मंडल छोटीसरवन के बूथ अध्यक्ष व बूथ प्रभारियों की बैठक राज्यमंत्री धनसिंह...
छोटीसरवन /नवागांव| भारतीय जनता पार्टी मंडल छोटीसरवन के बूथ अध्यक्ष व बूथ प्रभारियों की बैठक राज्यमंत्री धनसिंह रावत के सानिध्य में ग्राम पंचयत नादिया में हुई। इसमें सभी बूथ अध्यक्षों और प्रभारियों को बूथ मजबूत करने का मंत्र दिय गया। साथ ही सरकार की योजनाओं का पूरा लाभ पात्र व्यक्ति को दिलाने में सहयोग करने की बात कही। इस अवसर पर प्रधान दूधालाल मईड़ा, मंडल अध्यक्ष नारायणलाल मईड़ा, देवीसिंह मईड़ा, कुंडल के रामचंद्र, नादिया सरपंच गंगाराम, पूर्व सरपंच नाथूलाल, जनक कुमार डिंडोर, शांतिलाल दानपुर पूर्व सरपंच, पूर्व प्रधान धीराजमल गणावा, ईश्वरलाल चरपोटा, रतनलाल, गौरीशंकर, लालूराम उपस्थित रहे।

सातवे वेतन आयोग की विसंगति को लेकर शिक्षकों में रोष

परतापुर| शिक्षक संघ सियाराम ने सातवें वेतन आयोग के फिक्सेशन की लेट लतीफी और वेतन विसंगति को लेकर शिक्षकों ने रोष जताया। संघ के प्रदेश अतिरिक्त महामंत्री ललित आर पाटीदार के नेतृत्व में शिवजी गौड़ व डीईओ प्रारंभिक प्रेमजी पाटीदार से मिलकर जल्द ही फिक्सेशन करवाने, एसएसए मद के शिक्षकों का बकाया वेतन का भुगतान करने, सर्विस बुक संधारण जल्द कर पीईईओ को चार्ज सौंपने की मांग की है। इस उपनिदेशक ने समस्याओं का जल्द ही समाधान का भरोसा दिया। इस दौरान मुकेश जैन, अरथूना अध्यक्ष महिपाल भाटिया मौजूद रहे। यह जानकारी जिला प्रवक्ता लोकेश पटेल ने दी

सज्जनगढ़: नसबंदी का केस नहीं दिया तो एएनएम ने महिला को धमकाया

सज्जनगढ़| नसबंदी का केस नहीं देने पर एएनएम द्वारा महिला को धमकाने का आरोप लगाया है। वनिता प|ी वीरेंद्र लबाना ने कलेक्टर को भेजी शिकायत में बताया कि सामुदायिक अस्पताल में 22 जनवरी को आयोजित नसबंदी कैंप में नसबंदी कराई थी। परंतु टांडा रतना की एएनएम भुवनेश्वरी ने मेरी सास को धमकाया कि मुझे नसबंदी का केस नहीं दिया, जबकि यहां की नर्स मैं हूं। नर्स ने बच्चे का टीकाकरण नहीं करने की भी धमकी दी। इसके बाद प्रार्थी द्वारा ब्लाॅक सीएमएचओ और राजस्थान सम्पर्क हेल्पलाइन 181 पर शिकायत दर्ज करवाई।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Pratapur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: नादिया में मंत्री रावत ने दिया बूथ मजबूत करने का मंत्र
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From Pratapur

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×