• Hindi News
  • Rajasthan
  • Pratapur
  • मांगों को लेकर रीट अधिकार मंच ने कलेक्ट्रेट में किया प्रदर्शन
--Advertisement--

मांगों को लेकर रीट अधिकार मंच ने कलेक्ट्रेट में किया प्रदर्शन

Dainik Bhaskar

Mar 27, 2018, 06:30 AM IST

Pratapur News - मांगों को लेकर कलेक्ट्री में प्रदर्शन करते रीट अधिकार मंच के अभ्यर्थी। परतापुर| रीट अधिकार मंच के बैनर तले...

मांगों को लेकर रीट अधिकार मंच ने कलेक्ट्रेट में किया प्रदर्शन
मांगों को लेकर कलेक्ट्री में प्रदर्शन करते रीट अधिकार मंच के अभ्यर्थी।

परतापुर| रीट अधिकार मंच के बैनर तले सोमवार को रीट प्रथम लेवल के अभ्यर्थियों ने छह सूत्री मांगों को लेकर कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया और कलेक्टर को ज्ञापन दिया। प्रभारी हार्दिक उपाध्याय और हिमांक मेहता ने 2017 रीट लेवल प्रथम का पेपर 2015 के मुकाबले कठिन था तो सामान्यीकरण लागू कर परेशानी का कम करने, एक प्रमाण पत्र एक बार उपयोग करने, बाहरी राज्यों के अभ्यर्थियों का 5 प्रतिशत कोटा निर्धारित करने, लेवल प्रथम और द्वितीय की सीटों का अनुपात क्रमश 60 : 40 रखने, माध्यमिक शिक्षा बोर्ड द्वारा 2015 के आंकड़े सार्वजनिक करने की मांग की है। विरोध प्रदर्शन में हार्दिक व्यास, आशुतोष पाटीदार, संजय पाटीदार, प्रकाश पटेल, मोहित कलाउवा, रजत रावल, चार्मी व्यास, भाग्यश्री व्यास, खुश्बू जोशी मौजूद रहे।

राजस्थान दिवस समारोह के तहत निकाली मशाल दौड़

भास्कर संवाददाता|बांसवाड़ा

राजस्थान दिवस समारोह के तहत शहर में मशाल दौड़ निकाली गई। जिला खेल अधिकारी धनेश्वर मईड़ा ने बताया कि शाम 7 बजे गांधी मूर्ति पर एसडीओ डॉ. भंवरलाल आईएएस ने मशाल प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया और हरी झंडी दिखा कर मशाल थामे खिलाड़ियों को रवाना किया। मशाल दौड़ खेल स्टेडियम पहुंची, जहां प्रतिभागियों का स्वागत किया गया।

इस अवसर पर संजित गुलिया मार्केटिंग अधिकारी सिंटेक्स मिल मौजूद रहे। जिला खेल अधिकारी ने बताया कि 28 मार्च को राजस्थान दिवस के अवसर सुबह 6 बजे गांधी मूर्ति से डायलाब तालाब तक दौड़ का आयोजन रखा गया है।

X
मांगों को लेकर रीट अधिकार मंच ने कलेक्ट्रेट में किया प्रदर्शन
Astrology

Recommended

Click to listen..