परतापुर

--Advertisement--

पालोदा,कोटड़ा बड़ा और लोहारिया में गौरव पथ बनेंगे

पालोदा से कोटड़ा मोड़ तक 60 लाख रुपए की लागत से 700 मीटर लंबा गौरव पथ बनेगा। इसका शिलान्यास शनिवार को गढ़ी विधायक...

Danik Bhaskar

Feb 04, 2018, 06:30 AM IST
पालोदा से कोटड़ा मोड़ तक 60 लाख रुपए की लागत से 700 मीटर लंबा गौरव पथ बनेगा। इसका शिलान्यास शनिवार को गढ़ी विधायक जीतमल खांट ने किया। इसके अलावा लोहारिया और कोटड़ा में भी गौरव पथ बनेंगे। विधायक ने सरकार की कल्याणकारी योजनाअों का लाभ लेने का आह्वान किया।

अध्यक्ष गढ़ी प्रधान लक्ष्मण डिंडोर और विशिष्ट अतिथि विजयपाल पाटीदार, धर्मेंद्र राठौड़, कैलाश मीणा, सरपंच पालोदा ममता मालीवाड़, उपसरपंच देवेंद्र त्रिवेदी, दिलवरसिंह चौहान, धनराज नायक, लोहारिया सरपंच लक्ष्मण मकवाना मौजूद रहे। इसके बाद कोटड़ा बड़ा में भी गौरव पथ का शिलान्यास किया।

इस दौरान भाजपा मंडल अध्यक्ष कांतिलाल शर्मा, राजूभाई पंचाल, प्रेमशंकर पंचाल, ताजेंग पाटीदार, जगदीश पाटीदार, मणिलाल पाटीदार, महेश गामोट, जयंतीलाल जैन, प्रभु त्रिवेदी, नरेश मालीवाड़, देवीलाल कलाल, रूपेंग पाटीदार, लक्ष्मणसिंह हिम्म्तसिंह का गढ़ा, शंकरसिंह कोटड़ा, पंचायत सचिव अरविंद उपस्थित रहेे।

कस्बे के बसस्टैंड पर सुविधाघर की सुविधा की मांग लंबे समय से पालोदावासियों की ओर से की जा रही थी। इसी को ध्यान में रखते हुए विधायक ने बसस्टैंड पर 5 लाख रुपए की लागत से बनने वाले सुविधाघर की आधारशिला रखी। विधायक ने भूमि पूजन कर काम की शुरुआत कराई।

पालोदा- बरोडिया मार्ग की दशा सुधरेगी

परतापुर पालोदा मार्ग पर सुजाजी का गढ़ा वाया कोटड़ा होकर पालोदा पहुंचने वाली सड़क की दशा सुधारी जाएगी। इसके लिए 2 करोड़ 32 लाख रुपए की स्वीकृति जारी होने के बाद काम शुरू करने की घोषणा हो चुकी है। इस सड़क के बन जाने से बरोड़िया, नड़ियादा बड़ा, कोटड़ा छोटा, कोटड़ा बड़ा के ग्रामीणों को आवागमन में आ रही परेशानी दूर होगी।

लोहारिया. ग्राम पंचायत लोहारिया के लखादेवी से लगाकर कलाल हरी तक बनने वाले गौरव पथ का शिलान्यास विधायक जीतमल खांट ने किया। इस दौरान सरपंच लक्ष्मण मकवाणा, गढ़ी प्रधान भी मौजूद रहे। विधायक ने कहा कि राज्य सरकार ने पिछले 3 वर्षों में हर गांव में विकास कार्य किए।

पालोदा में गौरवपथ का शिलान्यास करते गढ़ी विधायक जीतमलखांट।

Click to listen..