--Advertisement--

परतापुर में 42 जनों ने किया रक्तदान

परतापुर| पंचायत समिति गढ़ी के पूर्व प्रधान और जननेता स्व. प्रभाशंकर पंड्या की 42वीं पुण्यतिथि के उपलक्ष्य में...

Dainik Bhaskar

Feb 10, 2018, 06:30 AM IST
परतापुर में 42 जनों ने किया रक्तदान
परतापुर| पंचायत समिति गढ़ी के पूर्व प्रधान और जननेता स्व. प्रभाशंकर पंड्या की 42वीं पुण्यतिथि के उपलक्ष्य में शुक्रवार को परतापुर बेड़वा के मणिप्रभा अस्पताल में रक्तदान शिविर लगाया गया।

इसमें पीएसपी कॉलेज ऑफ नर्सिंग, पीएसपी कॉलेज और बीएड कॉलेज के छात्रों और स्टाफ समेत 42 जनों ने रक्तदान कर सामाजिक सहभागिता और जरूरतमंदों की सेवा करने का संदेश दिया। पीएसपी कॉलेज आॅफ नर्सिंग व रेड रिबन क्लब के सानिध्य में हुए रक्तदान शिविर में एमजी अस्पताल के डॉ. प्रवीण गुप्ता, रमेश, मनीष, अनिल, जाकिर, रेड ड्रॉप के राहुल सराफ, नीलेश सेठ ने सहयोग किया।

इस दौरान नर्सिंग कॉलेज के प्राचार्य जुगनू शाह, महेन्द्र राणावत, अतुल पंचोरी समेत गणमान्य नागरिक मौजूद रहे। सेवा संस्थान के सदस्य दिनेश पंड्या ने बताया कि शनिवार को स्व. पंड्या के भगोरा स्थित समाधिस्थल पर पुष्पांजलि कार्यक्रम होगा।

सज्जनगढ़ ब्लॉक कांग्रेस की बैठक कल

सज्जनगढ़. ब्लॉक कांग्रेस सज्जनगढ़ की बैठक रविवार सुबह 11 बजे कसारवाड़ी में होगी। ब्लॉक अध्यक्ष रमेशचंद्र लबाना ने बताया कि बैठक में बागीदौरा विधायक महेंद्रजीतसिंह मालवीया, कांग्रेस जिलाध्यक्ष चांदमल जैन, जिला प्रमुख रेशम मालवीया संबोधित करेंगे। इस दौरान ब्लॉक के सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल होंगे।

X
परतापुर में 42 जनों ने किया रक्तदान
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..