Hindi News »Rajasthan »Pratapur» परतापुर को नगरपालिका बनाया तो विधायक का किया अिभनंदन

परतापुर को नगरपालिका बनाया तो विधायक का किया अिभनंदन

परतापुर. विधायक खांट का शनिवार को अिभनंदन करते परतापुरवासी। भास्कर संवाददाता|परतापुर राज्य बजट में परतापुर...

Bhaskar News Network | Last Modified - Mar 11, 2018, 06:35 AM IST

परतापुर. विधायक खांट का शनिवार को अिभनंदन करते परतापुरवासी।

भास्कर संवाददाता|परतापुर

राज्य बजट में परतापुर को नगरपालिका घोषित नहीं करने से क्षेत्रवासियों का आक्रोश झेल रहे गढ़ी विधायक जीतमल खांट ने मुख्यमंत्री वसुंधरा से मिलकर परतापुर को एक बार फिर से नगरपालिका बनवाने का आग्रह किया था। इसके बाद मुख्यमंत्री की अनुशंसा पर परतापुर को नगरपालिका घोषित किया गया।

अब क्षेत्रवासियों ने विधायक खांट के इस प्रयास की सराहना की। शनिवार को परतापुर में विधायक खांट के सम्मान में समारोह रखा गया। इसमें परतापुर नया बसस्टैंड से अटल सेवा केंद्र तक जुलूस के रूप में ले गए। साथ ही फूलमालाएं पहनाकर सत्कार किया। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा शासन में ही अरथूना और गांगड़तलाई को पंचायत समिति का दर्जा दिया गया। साथ ही किसानों के कर्ज माफी का फैसला लिया।नगर के चंपालाल गेहलोत और दर्जी समाज के अध्यक्ष कालिदास गेहलोत ने विधायक का साफा बांधकर स्वागत किया। वहीं नगर अध्यक्ष सुनील अाचार्य, रमेश चौहान, भरत दवे, दिनेश मेहता, हितेष कोठिया समेत कई लोगों ने विधायक का स्वागत किया। इस दौरान प्रधान लक्ष्मण डिंडोर, एसटी आयोग सदस्य धर्मेद्र राठौड़, गढी मंडल अध्यक्ष दौलतसिंह सिसोदिया, तलवाड़ा मंडल अध्यक्ष मुकेश द्विवेदी, महेश अवचार, उपप्रधान विजयपाल पाटीदार, पंसस उर्वशी गौरी, पंकज पाटीदार, लक्ष्मीदत्त उपाध्याय, भूपेंद्र सिंह चारण, पुष्पेंद्र सिंह झाला, तुलसीराम, चौपासाग सरपंच हरिलाल मकवाना, युवा मोर्चा अध्यक्ष रौनक पटेल, विरल व्यास, सरपंच अनिल ताबियार मौजूद रहे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Pratapur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×