• Hindi News
  • Rajasthan News
  • Pratapur News
  • विधायक खांट ने मुख्यमंत्री को दिखाई भास्कर की खबर कहा-पुलिस जांच में ढिलाई कर हत्या को बता रही खु
--Advertisement--

विधायक खांट ने मुख्यमंत्री को दिखाई भास्कर की खबर कहा-पुलिस जांच में ढिलाई कर हत्या को बता रही खुदकुशी

कोठारामें मुख्यमंत्री की सभा समाप्त हुई तो मंच पर मंत्री और विधायक पहुंचे। विधायक जीतमल खांट ने मुख्यमंत्री के...

Dainik Bhaskar

Jan 09, 2018, 07:00 AM IST
कोठारामें मुख्यमंत्री की सभा समाप्त हुई तो मंच पर मंत्री और विधायक पहुंचे। विधायक जीतमल खांट ने मुख्यमंत्री के सामने पुलिस जांच में बरती जा रही लापरवाही पर नाराजगी जताई। खांट ने इस दौरान भास्कर की खबरों को दिखाते हुए कहा कि पुलिस हत्या के प्रकरणों में गंभीरता से जांच नहीं कर रही उल्टा उन्हें आत्महत्या में बदल रही है। मुख्यमंत्री ने एसपी कालूराम रावत को बुलाकर फटकार लगाई। खांट की मांग मुख्यमंत्री ने एसपी को तीनों मामलों में गंभीरता से जांच करने के निर्देश दिए। इस संबंध में एसपी कालूराम रावत से कॉल कर मामले की जानकारी लेना चाहा, लेकिन फोन नहीं उठाया।

केस 1. 11 नवंबर : अरथूनाके डूंगर गांव के सुभाष का कुएं में शव मिला था। परिजनों ने आरोप लगाया कि सुभाष के पैर रस्सी से बंधे हुए थे। पीठ पर पत्थर बंधा हुआ था। एक सरपंच ने पुलिस से बात होने का हवाला दिया। डॉक्टरों की हड़ताल के दौरान पोस्टमार्टम नहीं करने दिया। परिजनों ने 4 युवकाें के खिलाफ नामजद शिकायत की है।

केस2. 10 नवंबर : परतापुरमें कब्रिस्तान के पास बबूल के पेड़ पर अड़ोर गांव की 21 साल की मीनाकुमारी भगाेरा और लोहारियापाड़ा के 25 वर्षीय किशन पुत्र दलजी के शव फंदे से लटके मिले थे। दोनों 7 दिन से लापता थे। शवों के पास जहर मिलने से परिजनों ने हत्या कर शव लटकाने की आशंका जताई थी।

केस3. 26 दिसंबर : परतापुरके रीको क्षेत्र में लोहे की दुकान के परकोटे में चौकीदार खेड़ा के 50 वर्षीय देवीसिंह की अधजली लाश मिली थी। शव के पास ही एक सुसाइड नोट मिला था। जिसमें खुदकुशी करना बताया गया था, लेकिन इसकी वजह नहीं लिखी थी।

दैनिक भास्कर ने उठाया मुद्दा

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..