Hindi News »Rajasthan »Pratapur» विधायक खांट ने मुख्यमंत्री को दिखाई भास्कर की खबर कहा-पुलिस जांच में ढिलाई कर हत्या को बता रही खुदकुशी

विधायक खांट ने मुख्यमंत्री को दिखाई भास्कर की खबर कहा-पुलिस जांच में ढिलाई कर हत्या को बता रही खुदकुशी

कोठारामें मुख्यमंत्री की सभा समाप्त हुई तो मंच पर मंत्री और विधायक पहुंचे। विधायक जीतमल खांट ने मुख्यमंत्री के...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jan 09, 2018, 07:00 AM IST

कोठारामें मुख्यमंत्री की सभा समाप्त हुई तो मंच पर मंत्री और विधायक पहुंचे। विधायक जीतमल खांट ने मुख्यमंत्री के सामने पुलिस जांच में बरती जा रही लापरवाही पर नाराजगी जताई। खांट ने इस दौरान भास्कर की खबरों को दिखाते हुए कहा कि पुलिस हत्या के प्रकरणों में गंभीरता से जांच नहीं कर रही उल्टा उन्हें आत्महत्या में बदल रही है। मुख्यमंत्री ने एसपी कालूराम रावत को बुलाकर फटकार लगाई। खांट की मांग मुख्यमंत्री ने एसपी को तीनों मामलों में गंभीरता से जांच करने के निर्देश दिए। इस संबंध में एसपी कालूराम रावत से कॉल कर मामले की जानकारी लेना चाहा, लेकिन फोन नहीं उठाया।

केस 1. 11 नवंबर : अरथूनाके डूंगर गांव के सुभाष का कुएं में शव मिला था। परिजनों ने आरोप लगाया कि सुभाष के पैर रस्सी से बंधे हुए थे। पीठ पर पत्थर बंधा हुआ था। एक सरपंच ने पुलिस से बात होने का हवाला दिया। डॉक्टरों की हड़ताल के दौरान पोस्टमार्टम नहीं करने दिया। परिजनों ने 4 युवकाें के खिलाफ नामजद शिकायत की है।

केस2. 10 नवंबर : परतापुरमें कब्रिस्तान के पास बबूल के पेड़ पर अड़ोर गांव की 21 साल की मीनाकुमारी भगाेरा और लोहारियापाड़ा के 25 वर्षीय किशन पुत्र दलजी के शव फंदे से लटके मिले थे। दोनों 7 दिन से लापता थे। शवों के पास जहर मिलने से परिजनों ने हत्या कर शव लटकाने की आशंका जताई थी।

केस3. 26 दिसंबर : परतापुरके रीको क्षेत्र में लोहे की दुकान के परकोटे में चौकीदार खेड़ा के 50 वर्षीय देवीसिंह की अधजली लाश मिली थी। शव के पास ही एक सुसाइड नोट मिला था। जिसमें खुदकुशी करना बताया गया था, लेकिन इसकी वजह नहीं लिखी थी।

दैनिक भास्कर ने उठाया मुद्दा

India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Pratapur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: vidhaayk khaant ne mukhyMantri ko dikhaaee bhaaskar ki khabar khaa-police jaanch mein dhilaaee kar htyaa ko btaa rhi khudkushi
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Pratapur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×