• Home
  • Rajasthan News
  • Pratapur News
  • दोपहर बाद मौसम में बदलाव, हल्की बारिश, तेज अंधड़ से हाईवे पर गिरे पेड़
--Advertisement--

दोपहर बाद मौसम में बदलाव, हल्की बारिश, तेज अंधड़ से हाईवे पर गिरे पेड़

बांसवाड़ा उदयपुर हाईवे पर चिड़ियावासा के पास तेज अंधड़ से गिरा नीलगिरी का पेड़, जिस कारण जाम लगा रहा। भास्कर...

Danik Bhaskar | Apr 13, 2018, 05:35 AM IST
बांसवाड़ा उदयपुर हाईवे पर चिड़ियावासा के पास तेज अंधड़ से गिरा नीलगिरी का पेड़, जिस कारण जाम लगा रहा।

भास्कर संवाददाता | बांसवाड़ा

जिले में मौसम ने गुरुवार को अचानक पलटा खाया। कई स्थानोें पर बूंदाबांदी हुई तो कई स्थानों पर तेज अंधड़ आया। इसके चलते उदयपर रोड पर दो स्थानों पर नीलगिरी के पेड़ गिरने के कारण करीब एक घंटे तक हाइवे जाम रहा। शहर में दोपहर 2 बजे तक तेज धूप का असर था लेकिन उसके बाद बादल छाने से मौसम में ठंडक आई। इससे लोगों को राहत मिली।

परतापुर. शाम होते होते परतापुर, खेड़ा, नवागांव में हल्की बारिश हुई। बूंदाबांदी से सड़कें भीग गई। दिनभर की तपन के बाद शाम को मौसम में ठंडक ला दी। दोपहर से शाम तक ठंडी हवा चली। दोपहर में तापमान जहां 40 डिग्री तक था, वही उसके बाद तापमान में गिरावट आई। शाम होते ही 5 डिग्री तापमान कम हो गया।

गुरुवार दोपहर 2 बजे अगरपुरा के पास स्थित माही नदी में उड़ रहा धूल का गुबार।

उदयपुर हाईवे पर एक घंटे तक लगा रहा जाम

चिड़ियावासा. उदयपुर मुख्य मार्ग के चिड़ियावासा- बड़लिया के बीच शाम 5 बजे तेज हवाओं के कारण दो पेड़ गिर गए। वहीं खेतों में गेहूं के ढेर की पुलिया उड़ गई। हल्की बूंदाबांदी के कारण कई स्थानों पर पूलिया भीग भी गई। मौके पर मौजूद दिनेश चरपोटा,चमना भाई ने बताया कि पेड़ गिरने के कारण एक ऑटो, मिनी बस और कार चपेट में आते-आते बचे। उदयपुर से आने वाली और बांसवाड़ा से जाने वाली रोडवेज की बसों सहित कई निजी वाहन एक घंटे तक जाम में फंसे रहे। उदयपुर हाईवे के पाटिया मोड़ पर भी पेड़ गिर गया। इस कारण सड़क पर जाम लग गाया। वहां से गुजर रहे राजस्थान गौसेवा समिति के प्रदेश उपाध्यक्ष रघुवीरदासजी महाराज ने गौभक्तों के साथ सड़क पर आवागमन सुचारू करने में मदद की।