--Advertisement--

कॉलेज छात्रा से ज्यादती, युवक को 14 साल की कैद

Pratapur News - बांसवाड़ा। कॉलेज छात्रा से ज्यादती के साढ़े 3 साल पुराने केस में एडीजे कोर्ट ने सोमवार को फैसला सुनाया। कोर्ट ने...

Dainik Bhaskar

May 15, 2018, 05:35 AM IST
कॉलेज छात्रा से ज्यादती, युवक को 14 साल की कैद
बांसवाड़ा। कॉलेज छात्रा से ज्यादती के साढ़े 3 साल पुराने केस में एडीजे कोर्ट ने सोमवार को फैसला सुनाया। कोर्ट ने आरोपी युवक को दोषी मानते हुए 14 साल कठोर कारावास और 14 हजार जुर्माने की सजा सुनाई।

वारदात गढ़ी थाना इलाके में 30 अक्टूबर, 2014 की है। परतापुर में एक निजी कॉलेज की छात्रा पढ़ाई कर पैदल घर लौट रही थी। सामाघरा जंगल के समीप एक युवक छात्रा के बाल पकड़ खींचकर झाड़ियों में ले गया। जहां छात्रा से ज्यादती की। छात्रा विरोध कर चिल्लाई तो मुंह पर हाथ रख खामोश कर दिया। इसी बीच वहां से गुजर रहे प्रकाश और गेबीलाल खांट नाम के दो व्यक्तियों को छात्रा के चिल्लाने की आवाज सुनी तो मौके की तरफ गए। जिन्हें देख युवक भाग निकला। दोनों व्यक्तियों ने आरोपी युवक को पहचानते हुए बताया कि वह कुवाडिया गांव का शंकर पटेल था। बदहवास हाल में छात्रा घर लौटी तो परिजन उसे स्थानीय अस्पताल ले गए। जांच में दुष्कर्म होना सामने आया। परिजनों ने पीड़िता को हिम्मत बंधाई और उसी दिन थाने में जाकर नामजद शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। अपरलोक अभियोजक हेमेंद्रनाथ पुरोहित ने बताया कि कोर्ट ने आरोपी शंकर को दोषी मानते हुए 14 साल का कठोर कारावास और 14 हजार जुर्माने की सजा सुनाई है।

X
कॉलेज छात्रा से ज्यादती, युवक को 14 साल की कैद
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..