--Advertisement--

डडूका में खलिहान में पड़ी गेहूं की कटी फसल जली

परतापुर. डडूका गांव के एक खलिहान में रविवार सुबह 11.30 बजे आग लग गई। जिससे करीब 50 क्विंटल से अधिक गेहूं जलकर राख हो गया।...

Dainik Bhaskar

Apr 09, 2018, 06:20 AM IST
डडूका में खलिहान में पड़ी गेहूं की कटी फसल जली
परतापुर. डडूका गांव के एक खलिहान में रविवार सुबह 11.30 बजे आग लग गई। जिससे करीब 50 क्विंटल से अधिक गेहूं जलकर राख हो गया। ग्रामीणों ने आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन तब तक सारा गेहूं जलकर राख हो गया। सूचना पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने आकर आग बुझाई। रामजी जुयता पाटीदार ने गढ़ी थाने में दी रिपोर्ट में बताया कि खलिहान में उसकी कटी पड़ी गेहूं की फसल में आग लग गई। आग लगने के कारणों का पता नहीं चला।

बारी गांव में युवक ने कीटनाशक पीकर जान दे दी

नवागांव| 2 महीने से पीहर में बैठी प|ी को पति लेने पहुंचा, लेकिन साथ नहीं आने पर ससुराल में ही कीटनाशक पी ली। कमलेश 24 पुत्र परतु मीणा निवासी बारी शनिवार को उसके ससुराल कटुंबी के बारी गांव प|ी को लेने गया था। प|ी ने साथ जाने से इनकार कर दिया तो कमलेश ने तेश में आकर वहीं कीटनाशक पी ली। बेसुध हालत में कमलेश को उसकी प|ी पिंका और साला एमजी अस्पताल ले गए, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। सूचना पर लड़के के पिता और परिजन पहुंचे और ससुराल पक्ष वालों पर मार देने का आरोप लगाते हुए मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराने की मांग की। इस पर डॉक्टरों ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। गौरतलब है कि कमलेश की शादी दो साल पहले हुई थी। पारिवारिक विवाद के कारण कमलेश की प|ी दो माह से उसके पीहर रह रही थी।

निगेटिव न्यूज

आमजा में 24 पेटी बीयर, 7 कार्टन अंग्रेजी शराब पकड़ी

परतापुर. गढ़ी पुलिस ने शराब के ठिकानों पर दबिश देकर देशी और अंग्रेजी शराब पकड़ी। गढ़ी सीआई भैयालाल आंजना ने बताया कि पुलिस ने आमजा में दबिश देकर 200 लीटर महुआ वॉश नष्ट की। साथ ही 24 पेटी बीयर, 7 कार्टन अंग्रेजी शराब और 60 लीटर हथकढ़ शराब पकड़ी। वहीं आमजा निवासी हेमेंद्र कलाल, भंवरलाल और लांबी डूंगरी निवासी कमलेश पुत्र रामा आदिवासी को गिरफ्तार किया।

X
डडूका में खलिहान में पड़ी गेहूं की कटी फसल जली
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..