Hindi News »Rajasthan »Pratapur» महिला के साथ संदिग्ध हाल में पकड़े प्रेमी को ग्रामीणों ने पीटा 24 घंटे तक पेड़ से बांधे रखा, वार्ड पंच सहित 4 गिरफ्तार

महिला के साथ संदिग्ध हाल में पकड़े प्रेमी को ग्रामीणों ने पीटा 24 घंटे तक पेड़ से बांधे रखा, वार्ड पंच सहित 4 गिरफ्तार

लाेगों ने पिटाई करने के बाद रस्सी से बांध दिया। मऊवाल गांव में प्रेम प्रसंग का मामला भास्कर संवाददाता |...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 08, 2018, 07:35 AM IST

महिला के साथ संदिग्ध हाल में पकड़े प्रेमी को ग्रामीणों ने पीटा 24 घंटे तक पेड़ से बांधे रखा, वार्ड पंच सहित 4 गिरफ्तार
लाेगों ने पिटाई करने के बाद रस्सी से बांध दिया।

मऊवाल गांव में प्रेम प्रसंग का मामला

भास्कर संवाददाता | परतापुर/बांसवाड़ा

मऊवाल गांव में प्रेम-प्रसंग के मामले में एक युवक को 24 घंटे तक भूखे-प्यासे पेड़ से बांधे रखा। लोगों ने युवक को गांव की ही महिला के साथ संदिग्ध अवस्था में पकड़ा। यह घटना 5 अप्रैल की रात की है। जहां गांव के कुछ लोगों ने नवाघरा निवासी दिनेश पुत्र गटूलाल को एक महिला के साथ संदिग्ध अवस्था में पकड़ा। महिला का पति अहमदाबाद में काम करता हैं इस कारण घर में अकेली थी। आसपास के लोगों को संदेह हुआ तो दोनों को मौके से पकड़ लिया। हालांकि महिला तो मौके से फरार हो गई, लेकिन लोगों ने दिनेश को रातभर पेड़ से बांधे रखा, उसके कपड़े तक उतरवा दिए।

घटना के बाद लोगों ने तत्काल महिला के पति को सूचना दी तो वह अगले दिन गांव पहुंचा। इससे पहले लोगों ने दिनेश के साथ मारपीट की। मणिलाल के आने के बाद दोनों पक्षों में दिनभर भांजगड़ा चलता रहा। लेकिन कोई समझौता नहीं हुआ।

पुलिस को भनक तक नहीं

इस घटना की पुलिस को भनक तक नहीं लगी। आखिर में शुक्रवार शाम तक कोई समझौता नहीं हुआ तो लोगों ने पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुलाया। पुलिस ने पहुंचकर पेड़ से बंधे दिनेश को छुड़ाया। थानाधिकारी गेहरीलाल ने बताया कि भांजगड़ा नहीं हुआ। हमें सूचना मिली तो वहां पहुंचे। नहीं पहुंचते तो कोई अनहोनी हो सकती थी। मौके पर से चार आरोपी दला डामोर, मणिलाल, दला और वार्डपंच रमेश को गिरफ्तार कर थाने लाया गया।

पीड़ित युवक ने थाने में दी रिपोर्ट

पीड़ित युवक दिनेश ने घटना के बाद अरथूना थाने में रिपोर्ट देकर कार्रवाई की मांग की। दिनेश ने बताया कि गुरुवार सुबह 5 बजे महिला ने फोन कर बुलाया। उससे पहले से परिचित होने के कारण वहां पहुंचा। इस दौरान हम दोनों बात कर रहे थे तब चारों आरोपित आए और मेरे कपड़े उतारकर पेड़ से बांध दिया और मारपीट की।

युवक और महिला संदिग्ध हालात में मिले

बांसवाड़ा| शहर के मारुति नगर में गुरुवार रात को एक मकान में युवक और महिला संदिग्ध अवस्था में मिले। महिला के परिजनों ने युवक के साथ मारपीट की। जिसके बाद घायल युवक को इलाज के लिए महात्मा गांधी अस्पताल लाया गया। इस मामले में महिला के परिजनों का कहना है कि पूरे मामले में कोतवाली पुलिस एक पक्ष ही सुन रहा है और हमारी रिपोर्ट तक दर्ज नहीं की। युवती के पिता और उसके अन्य रिश्तेदार और काॅलोनी के लोग शनिवार रात को कोतवाली थाने पहुंचे। जहां घटना के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि उनकी बेटी और युवक घर में थे, जब वहां पहुंचे तो युवक को मारा। उस घटना के बाद पुलिस आई और युवक को लेकर अस्पताल में भर्ती कर दिया। इस मामले में हमनें पहले थाने पहुंचकर रिपोर्ट दी, लेकिन पुलिस ने हमारी रिपोर्ट नहीं ली और सामने वाले पक्ष की रिपोर्ट पर एकतरफा कार्रवाई की।

कोतवाली पुलिस का रिपोर्ट देने से इंकार

इधर इस मामले में जांच कर रहे एसआई रतनलाल से मारपीट में घायल युवक की ओर से दर्ज रिपोर्ट और उसकी जानकारी मांगी तो उन्होंने जानकारी देने से मना कर दिया और सीआई से जानकारी लेने को कहा। इधर सीआई भी मामले को दबाते दिखे और सवाल को टाल दिया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Pratapur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×