--Advertisement--

ऑनलाइन : बैंक जाए बिना अकाउंट को कर सकेंगे ट्रांसफर

Pratapur News - प्रतापगढ़ | आपको अपनी बैंक के कर्मचारियों का व्यवहार अच्छा नहीं लगता है। या आपका अकाउंट जिस ब्रांच में है वो आफिस...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 04:45 AM IST
Pratapgarh News - online transfer to bank without having to go to account
प्रतापगढ़ | आपको अपनी बैंक के कर्मचारियों का व्यवहार अच्छा नहीं लगता है। या आपका अकाउंट जिस ब्रांच में है वो आफिस या घर से ज्यादा दूरी पर स्थित है तो आप अपना बैंक अकाउंट बगैर बैंक में पहुंचे ही दूसरी ब्रांच में शिफ्ट कर सकते हैं।

शहर की बड़ी बैंक स्टेट बैंक आॅफ इंडिया ने आॅनलाइन अकाउंट ट्रांसफर करने की सुविधा शुरू की है। ग्राहक घर बैठे अपना अकाउंट दूसरी ब्रांच में ट्रांसफर कर सकते हैं। एक सप्ताह में अकाउंट ट्रांसफर हो जाएगा। पूरा प्रोसेस पूरी तरह आॅनलाइन है। इस सुविधा का लाभ केवल वे ग्राहक उठा सकेंगे जिनका केवाईसी कंपलीट है और मोबाइल नंबर बैंक अकाउंट से अटैच है। अभी अकाउंट ट्रांसफर करने के लिए जिस बैंक में अकाउंट है उसमें आवेदन देना होता है। आवेदन के आधार पर खाता दूसरी ब्रांच में शिफ्ट हो जाता है।

ये होंगे फायदे

बैंक की ब्रांच में नहीं जाना पड़ेगा। घर बैठे ऑनलाइन अकाउंट ट्रांसफर हो हो जाएगा। समय की बचत होगी। पास की ब्रांच में खाता आने से रुपए जमा करने और निकालने में सुविधा होगी।

X
Pratapgarh News - online transfer to bank without having to go to account
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..