• Hindi News
  • Rajasthan
  • Pratapur
  • Pratapgarh News rajasthan news ahmedabad went to the family for the treatment the crooks stole jewelry the tenant woman screamed and then ran off the door
विज्ञापन

अहमदाबाद इलाज के लिए गया था परिवार, बदमाश गहने चुरा ले गए, किरायेदार महिला चिल्लाई तो दरवाजा बंद कर भागे

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2019, 05:36 AM IST

Pratapur News - जिले में चोरियों और आपराधिक वारदातों पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। बदमाश पुलिस को चुनौती देते हुए लगातार वारदात को...

Pratapgarh News - rajasthan news ahmedabad went to the family for the treatment the crooks stole jewelry the tenant woman screamed and then ran off the door
  • comment
जिले में चोरियों और आपराधिक वारदातों पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। बदमाश पुलिस को चुनौती देते हुए लगातार वारदात को अंजाम दे रहे हैं फिर भी पुलिस महकमा अपराधियों पर अंकुश नहीं लगा पा रहा है। न ही एक भी वारदात का खुलासा कर पाया है। जिले में पिछले डेढ़ महीने में चोरों ने 17 जगह पर चोरी की वारदातों को अंजाम दिया है। इसके अलावा जिला मुख्यालय पर बंदूक की नोक पर लूट की भी कोशिश हो चुकी है। इसके साथ ही धमोत्तर थाना क्षेत्र में भी लूट की कोशिश और लिपिक की कार पर पथराव की घटना भी हो चुकी है, लेकिन पुलिस के हाथ अब तक खाली हैं।

मंगलवार रात फिर से चोरों ने शहर के अहिंसा नगर में रहने वाले सुरेश रैदास के घर को निशाना बनाया। चोर उनके घर से जेवरात और अन्य कीमती सामान चुरा ले गए। वारदात के समय सुरेश रैदास का परिवार उपचार के लिए अहमदाबाद गया हुआ था। सुरेश को अगले दिन घर के ऊपर वाले हिस्से में रह रहे किराएदार ने फोन पर घर में चोरी की सूचना दी तो वह बुधवार सुबह प्रतापगढ़ पहुंचे। उन्होंने घर आकर देखा तो ताले टूटे हुए थे तथा अलमारी से सोने की अंगूठी, चांदी की चेन, चांदी के पायजेब सहित जेवरात आदि गायब थे।

चोरों में नहीं रहा है पुलिस का खौफ, दिन के समय में भी कर चुके हैं कई चोरियां

जिले में लगातार हो रही चोरियों पर पुलिस कोई अंकुश नहीं लगा पा रही है। जिले में चोरियों की घटनाएं आम हो गई है। जिला मुख्यालय सहित जिले के छोटीसादड़ी, अरनोद और धरियावद उपखंड में भी चोरी और लूट की वारदातें हो चुकी हैं, लेकिन पुलिस किसी भी घटना का खुलासा नहीं कर पाई है। शहर सहित जिलेभर में कई बड़ी वारदातों के होने के बाद भी पुलिस के हाथ कुछ नहीं लग पाया है। जिससे जिले की जनता में भय का माहौल बना हुआ है। दिन के समय भी जिला मुख्यालय और छोटीसादड़ी कस्बे में चोर चोरी की वारदात को अंजाम दे चुके हैं।

घर के ऊपर वाले हिस्से में किरायेदार की आवाज सुन भागे चोर

सुरेश रैदास के घर में ऊपर वाले हिस्से में श्रवण मीणा और उसकी प|ी शांति मीणा किराए से रहती है। मंगलवार रात करीब तीन बजे जब घर में खटपट की आवाजें आई तो श्रवण की प|ी शांति की नींद खुल गई। उसने देखा तो दो लोग घर के दरवाजे के पास खड़े हुए थे। शांति के तीन-चार बार आवाज देने पर चोर वहां से भाग खड़े हुए। शांति के चिल्लाने पर श्रवण भी जाग गया और नीचे उतरने लगा, लेकिन चोरों ने सीढ़ियों के दरवाजे को भी बाहर से बंद कर दिया था। चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसी भी जाग गए और श्रवण की सीढ़ियों का दरवाजा खोला। हालांकि तब तक चोर सुरेश रैदास के मकान के ताले तोड़कर गहने चोरी कर भाग गए थे। श्रवण ने पुलिस और मकान मालिक सुरेश को चोरी की जानकारी दी।

प्रतापगढ़. शहर के अहिंसा नगर में चोरी के बाद बिखरा हुआ सामान।

प्रतापगढ़. चोरों को देख चिल्लाने वाली शांति मीणा।

केस 1 : 7 जनवरी : शहर के प्रगति नगर में बंदूक की नोक पर लूट की वारदात

जिला मुख्यालय की पॉश कॉलोनी प्रगति नगर में साड़ी व्यवसायी के घर में शाम के समय घर में घुसे दो युवकों ने रिवॉल्वर की नोक पर चार वर्षीय बच्ची को रख उसकी मां से रुपए की मांग की थी। मां ने उनको आलमारियों की चाबियां भी पकड़ा दी, लेकिन पैसा नहीं मिलने पर दोनों युवक भाग गए। इस घटना के पूरे फुटेज भी सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुए थे, लेकिन पुलिस अब तक बदमाशों को नहीं पकड़ पाई है।

केस 2 : 11 जनवरी : शहर के नीमच रोड की चारभुजा कॉलोनी में परिवार सहित उदयपुर गए विद्युत कर्मचारी के घर में घुसे चोरों ने नगद 40 हजार रुपए पर हाथ साफ कर लिया था। वहीं परिवार सहित उज्जैन गए शिक्षक के घर में घुसे चोरों ने माल-सामान नहीं मिलने पर सारा सामान बिखेर दिया।

केस 3 : 4 फरवरी : धमोत्तर थाना मुख्यालय पर रात को चोरों ने सात स्थानों पर ताले तोड़े और सेंध लगाई थी। पांच घरों, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र और गांव के प्रमुख जैन मंदिर को अपना निशाना बनाया था। चोरों ने इन सात जगहों से करीबन 33 हजार रुपए नगद और 800 ग्राम चांदी चुराई थी। यहां डेढ़ महीने से लगातार चोरियों की कई वारदातें हो चुकी हैं, लेकिन पुलिस के हाथ अब भी खाली हैं।

केस 4 : 5 फरवरी : रठांजना थाने के बरड़िया में चोरों ने यहां जैन मंदिर और तीन मकानों में चोरी की घटना को अंजाम दिया था, लेकिन पुलिस के हाथ कुछ भी नहीं लग पाया।

केस 5 : 6 फरवरी : चोरों ने सालमगढ़ थाना क्षेत्र के दलोट कस्बे में मोबाइल की दुकान का ताला तोड़ने का प्रयास किया। इस कस्बे में पहले भी कई चोरियां हो चुकी हैं, जिसका पुलिस खुलासा नहीं कर पाई।

Pratapgarh News - rajasthan news ahmedabad went to the family for the treatment the crooks stole jewelry the tenant woman screamed and then ran off the door
  • comment
X
Pratapgarh News - rajasthan news ahmedabad went to the family for the treatment the crooks stole jewelry the tenant woman screamed and then ran off the door
Pratapgarh News - rajasthan news ahmedabad went to the family for the treatment the crooks stole jewelry the tenant woman screamed and then ran off the door
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें