पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Dhariyavad News Rajasthan News Clg Meeting Appeal To Install Cctv Cameras In Dhariwad

सीएलजी बैठक : धरियावद में सीसीटीवी कैमरे लगाने की अपील

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
धरियावद. सीएलजी बैठक में चर्चा करते हुए।

धरियावद। पुलिस थाने में बुधवार को सीएलजी की बैठक तहसीलदार गोपालसिंह हाड़ा, पुलिस उपअधीक्षक सुरेंद्र कुमार, सीआई डूंगरसिंह चूंडावत की उपस्थिति में हुई। बैठक में तहसीलदार हाड़ा ने क्षेत्रवासियों को विश्व आदिवासी दिवस, ईदुलजुहा,स्वतंत्रता दिवस और रक्षाबंधन शांतिपूर्ण मनाने की अपील की। पुलिस उपअधीक्षक सुरेंद्र कुमार ने नगर में बिगड़ी साफ-सफाई व्यवस्था को लेकर चिंता जताई। साथ ही पारसोला कस्बे की तारीफ करते हुए कहा कि वहां सड़क पर कचरा नजर नहीं आता है। बैठक में लोगों ने नगर में अपराध रोकने के लिए सीसीटीवी कैमरे लगाने की अपील की। मीणा समाज के अध्यक्ष धूलचंद मीणा ने आगामी त्योहारों पर यातायात व्यवस्था व्यवस्थित रखने की मांग की। महेंद्र रजावत, प्रकाश कोठारी ने तेज वाहन चलाने वालों पर कार्रवाई करने की मांग की। थाना सीआई डूंगरसिंह चूंडावत ने छोटे बच्चों को वाहन नहीं चलाने देने, त्यौहारों पर उत्पातियों की सूचना तुंरत पुलिस को देने की बात कही है।

शाही सवारी में विशेष जाप्ता मांगा

अरनोद. सीएलजी बैठक में मौजूद एसपी और सीएलजी सदस्य।

अरनोद| आने वाले त्यौहार आदिवासी जयंती, शाही सवारी, ईद अाैर राखी के त्योहार को शांतिपूर्ण मनाने के लिए थाना परिसर में सीएलजी सदस्यों की बैठक बुधवार शाम 4.30 बजे हुई।

बैठक एसपी पूजा अवाना की अध्यक्षता में बैठक हुई। बैठक में थानाधिकारी धर्मसिंह ने आने वाले त्यौहार के बारे में जानकारी दी। अशोक भावसार अाैर रजनीश जैन ने बस स्टैंड पर आए दिन लगने वाले जाम की समस्या पर अतिरिक्त जाप्ता लगाने की मांग एसपी से की। शाही सवारी अाैर रक्षाबंधन के माैके पर विशेष जाप्ता लगाने की मांग की। एसपी पूजा ने बैठक के बाद गौतमेश्वर महादेव पहुंचकर भोलेनाथ की पूजा-अर्चना की। थानाधिकारी से गाैतमेश्वर के बारे में जानकारी ली। बैठक में राधा मीणा, अशोक भावसार, रजनीश जैन, शंकरलाल प्रजापत, हसन खान सहित कई सदस्य उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...