बूंदाबांदी, कोहरे और ठंडी हवाओं ने गिराया तापमान, ठिठुरन बढ़ी

Pratapur News - जिले में रविवार काे हल्की बूंदाबांदी, काेहरे अाैर ठंडी हवाअाें से तापमान में गिरावट हुई। ठिठुरन बढ़ने से लाेग...

Dec 02, 2019, 08:02 AM IST
Dhariyavad News - rajasthan news drizzle fog and cold winds brought down temperatures chills
जिले में रविवार काे हल्की बूंदाबांदी, काेहरे अाैर ठंडी हवाअाें से तापमान में गिरावट हुई। ठिठुरन बढ़ने से लाेग घराें में ही रहे। हालांकि दिन में धूप खिलने से लोगों को सर्दी से थोड़ी राहत मिली। रविवार को अधिकतम तापमान 28 डिग्री और न्यूनतम तापमान 15.5 डिग्री रहा। क्षेत्र के आसपास के गांव में शनिवार रात से ही मौसम परिवर्तन होने लगा था। घने काले बादल छाए रहे, इसके चलते रविवार सुबह 6 बजे हल्की बूंदाबांदी शुरू हुई। करीब आधा धंटा बारिश चली। इस कारण शहर और गांवों में सड़के हल्की गिली हो गई।

बारिश के कारण राेजमर्रा के काम भी प्रभावित हुए। कोहरा छाए रहने से राहगीर को वाहनों की हेडलाइट जलाकर चलना पड़ा। शनिवार को शुरू हुआ कोहरा रविवार सुबह भी 10 बजे तक छाया रहा। सर्दी के कारण जन जीवन प्रभावित रहा। सर्दी और छुट्‌टी का आनंद लोगों ने एक साथ लिया। इस बार ज्यादा बारिश के कारण सर्दी तेज होने के आसार जताए जा रहे हैं। मौसम विभाग के अनुसार इस बार सर्दी पिछले कई सालों का रिकॉर्ड तोड़ सकती है। मौसम के अचानक हुए बदलाव से हॉस्पिटल में मरीजों की संख्या भी बढ़ी है। हाॅस्पिटल में सर्दी, जुखाम, बुखार के अधिक मरीज अा रहे है।

अवलेश्वर. बारिश के दौरान सड़क का नजारा।

X
Dhariyavad News - rajasthan news drizzle fog and cold winds brought down temperatures chills
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना