न्यायालय परिसर में डीजे, कलेक्टर अाैर एसपी ने पक्षियों के लिए बांधे परींडे

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 09:50 AM IST

Pratapur News - प्रतापगढ़. न्यायालय परिसर में परींडे बांधने के बाद पानी भरते कलेक्टर। प्रतापगढ़ | पक्षियों के लिए पानी की...

Pratapgarh News - rajasthan news in the court premises the dj the collector and the sp
प्रतापगढ़. न्यायालय परिसर में परींडे बांधने के बाद पानी भरते कलेक्टर।

प्रतापगढ़ | पक्षियों के लिए पानी की व्यवस्था के लिए शुक्रवार को पशु क्रूरता निवारण समिति अाैर जिला अभिभाषक संघ के साझे में न्यायालय परिसर में जिला तथा सेशन न्यायाधीश राजेन्द्र कुमार शर्मा, कलेक्टर श्यामसिंह राजपुरोहित, एसपी अनिल कुमार बेनीवाल, अभिभाषक संघ अध्यक्ष सीपी सिंह सहित अधिवक्ताओं ने परींडे बांधे। पशु क्रूरता निवारण समिति कार्यकारी सचिव रमेश चन्द्र शर्मा ने बताया कि परींडे बांधने के बाद अभिभाषक कक्ष में कार्यक्रम हुआ। इसमें सभी वक्ताअाें ने मूक पशु-पक्षियों की रक्षा करने और जिले में अभियान के रूप में परींडे बांधने का काम करने का अाव्हान किया।

छोटीसादड़ी| उपखंड मुख्यालय के उपकारागृह में गर्मी को देखते हुए परिसर में शुक्रवार को पक्षियों के लिए परींडे बांधे। इस दौरान उपकारागृह में सत्यनारायण शर्मा, मनोज सोलंकी, मनोहर सिंह, मार्तंड राव मराठा, राजकुमार सोनी, प्रभाराधिकारी श्रवण कुमार यादव, सत्येंद्र सिंह जेलर, धीरज शर्मा, राकेश चारण, राम गोपाल बंगाली, जय किशन मीणा, रणजीत मौजूद थे।

X
Pratapgarh News - rajasthan news in the court premises the dj the collector and the sp
COMMENT