कबड्डी में प्रतापगढ़ पुलिस की टीम ने मारी बाजी, उदयपुर पुलिस ने चार खेलों में जीता खिताब

Pratapur News - उदयपुर | पुलिस विभाग की शुक्रवार को शुरू हुई 41वीं अंतर जिला रेंज स्तरीय खेल प्रतियोगिता में दूसरे दिन शनिवार को...

Jul 28, 2019, 10:20 AM IST
Pratapgarh News - rajasthan news pratapgarh police team kabaddi kills marie baji udaipur police won four titles
उदयपुर | पुलिस विभाग की शुक्रवार को शुरू हुई 41वीं अंतर जिला रेंज स्तरीय खेल प्रतियोगिता में दूसरे दिन शनिवार को सेमीफाइनल और फाइनल मैच हुए। इसमें हॉकी, हैंडबॉल, वॉलीबॉल और बास्केट बॉल के रोमांचक मैच में उदयपुर ने प्रतिद्वंदी टीम को पछाड़कर खिताब अपने नाम किया। कबड्डी में प्रतापगढ़ और फुटबॉल में चित्तौड़गढ़ पुलिस की टीम विजेता रही। महिलाओं की प्रतिस्पर्धा में कबड्डी, हैंडबॉल और वॉलीबॉल में भी उदयपुर की महिला टीम ने खिताब जीता, साथ ही बास्केटबॉल में बांसवाड़ा महिला टीम विजेता रही। प्रतियोगिता में कुल 13 खेल हुए जिसमें से 8 खेल में उदयपुर की टीम विजेता रही। अब 10 हजार मीटर दौड़ का मैच रविवार को होगा। इसके बाद समापन समारोह होगा जिसमें पुरस्कार वितरण किए जाएंगे।

ऐसे हुई विजेता टीम : फूटबॉल : रोमांचक और संघर्षपूर्ण मैच के बाद चित्तौड़गढ़ और उदयपुर टीम 1-1 से बराबर रहने के बाद ट्राय ब्रेकर किया गया। इसमें चित्तौड़गढ़ ने उदयपुर को 7-6 गोल से पराजित कर खिलाब अपने नाम किया।

हॉकी : उदयपुर ने चित्तौड़गढ़ को 3-1 से पराजित कर खिताब अपने नाम किया। कबड्डी : पुरुष वर्ग में प्रतापगढ़ ने चित्ताैड़गढ़ को कड़े संघर्ष के बाद 46-43 से पराजित कर विजेता रही। वहीं महिला वर्ग में उदयपुर ने प्रतापगढ़ को 37-18 के अंतर से पराजित किया। हैंडबॉल : पुरुष वर्ग में उदयपुर ने बांसवाड़ा को 8-7 से पराजित किया, वहीं महिला वर्ग में उदयपुर ने बांसवाड़ा को 6-3 से पराजित किया। बास्केटबॉल : पुरुष वर्ग का यह मैच एक तरफ रहा, उदयपुर ने इस मुकाबले में पीटीसी खेरवाड़ा को 50-19 के अंतर से हराया। को 10-8 से हराया।

X
Pratapgarh News - rajasthan news pratapgarh police team kabaddi kills marie baji udaipur police won four titles

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना