• Hindi News
  • Rajasthan
  • Pushkar
  • एमपी का मादक पदार्थ तस्कर पुष्कर में गिरफ्तार, 14 लाख की स्मैक बरामद
--Advertisement--

एमपी का मादक पदार्थ तस्कर पुष्कर में गिरफ्तार, 14 लाख की स्मैक बरामद

Pushkar News - पुलिस ने बुधवार को मध्य प्रदेश के एक मादक पदार्थ तस्कर को 136 ग्राम स्मैक सहित रंगेहाथों गिरफ्तार किया है। बरामद...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 02:50 PM IST
एमपी का मादक पदार्थ तस्कर पुष्कर में गिरफ्तार, 14 लाख की स्मैक बरामद
पुलिस ने बुधवार को मध्य प्रदेश के एक मादक पदार्थ तस्कर को 136 ग्राम स्मैक सहित रंगेहाथों गिरफ्तार किया है। बरामद स्मैक की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 14 लाख रुपए आंकी गई है। थानाधिकारी महावीर शर्मा ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक राजेंद्र सिंह के निर्देशानुसार पुष्कर पुलिस ने गश्त के दौरान देवनगर रोड़ पर मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले के ग्राम सूरजनी निवासी ललित पाटीदार नामक युवक को संदिग्ध अवस्था में घूमते हुए पकड़ा। तलाशी के दौरान उसके कब्जे से प्लास्टिक की थैली में रखी 136 ग्राम स्मैक मिली। इस पर एनडीपीएसएक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया गया है। बताया गया है कि आरोपी तस्कर बरामद स्मैक पुष्कर में सप्लाई करने के लिए आया था। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि वह बरामद स्मैक कहां से लेकर आया और पुष्कर में किसे स्मैक सप्लाई करनी थी।मामले की जांच गेगल थानाधिकारी नरपतराम को सौंपी है। जांच अधिकारी मादक पदार्थ तस्कर को गुरुवार को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेगी।

नशेबाजों में खलबली:एमपी का मादक पदार्थ तस्कर के पुलिस के हत्थे चढ़ने के साथ ही पुष्कर में मादक पदार्थ के धंधे में लिप्त असामाजिक तत्वों व नशेड़ियों में जबरदस्त खलबली मची गई। कई नशेड़ी भूमिगत हो गए।

आरोपी ललित।

पुष्कर. आरोपी के कब्जे से बरामद स्मैक।

X
एमपी का मादक पदार्थ तस्कर पुष्कर में गिरफ्तार, 14 लाख की स्मैक बरामद
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..