• Hindi News
  • Rajasthan
  • Rajakhera
  • राजाखेड़ा में पानी की टंकी की कई साल से नहीं हुई थी सफाई
--Advertisement--

राजाखेड़ा में पानी की टंकी की कई साल से नहीं हुई थी सफाई

Rajakhera News - राजाखेड़ा. पीएचईडी कार्यालय का निरीक्षण करते उपखंडाधिकारी। जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग कार्यालय का किया...

Dainik Bhaskar

Apr 07, 2018, 06:25 AM IST
राजाखेड़ा में पानी की टंकी की कई साल से नहीं हुई थी सफाई
राजाखेड़ा. पीएचईडी कार्यालय का निरीक्षण करते उपखंडाधिकारी।

जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग कार्यालय का किया था औचक निरीक्षण

भास्कर संवाददाता | राजाखेड़ा

उपखंडाधिकारी हिम्मत सिंह ने जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग राजाखेड़ा का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान अधिकारी कर्मचारियों के अनुपस्थित मिलने पर उन्होंने खासी नाराजगी जताई। उपखंडाधिकारी ने बताया कि पीएचईडी कार्यालय का सुबह 11 बजे निरीक्षण किया गया तो कार्यालय समय पर कई कर्मचारी अनुपस्थित पाए गए जिनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। कार्यालय के हालात बहुत ही बदतर पाए गए। शौचालय कई महीनों से बंद पड़ा मिला। पानी की टंकियों व टैंकों की सफाई लंबे समय से नहीं होना पाया गया। ब्लीचिंग पाउडर की टंकी के हालात तो ये थे कि टंकी की सफाई कई वर्षों से ही नहीं की गई थी।

निरीक्षण के दौरान उपखंडाधिकारी ने बताया कि जब कस्बे की पेयजल सप्लाई का जायजा लिया गया तो जानकारी मिली कि पेयजल सप्लाई असमय एवं कम मात्रा में की जा रही है और न ही विभागीय अधिकारियों द्वारा कस्बे में पेयजल सप्लाई का निरीक्षण किया जाता है। उपखंडाधिकारी ने मौके पर ही निर्देशित किया कि कार्यालय की व्यवस्था में जल्द सुधर करें एवं पानी की टंकी की उचित सफाई कराई जाए तथा कस्बे में पानी की सप्लाई नियमित कराई जाए। उन्होंने कहा कि लापरवाही बरतने वाले अधिकारियो व कर्मचारियों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

X
राजाखेड़ा में पानी की टंकी की कई साल से नहीं हुई थी सफाई
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..